Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'बीयर बेचो.. नोट गिनना मुश्किल हो जाएगा', अशोक गहलोत के मंत्री ने दिया 'ज्ञान'

जयपुर के गणगौर होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा होटल्स में ज्यादातर लोग पीनेवाले ही आते हैं। ऐसे में अगर होटल में बार नहीं होगा, ड्रिंक्स के इंतजाम नहीं होगें तो कौन आएगा ?

IndiaTV Hindi Desk Written By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 15, 2023 16:00 IST
प्रताप सिंह खाचरियावास, ट्रांसपोर्ट मंत्री, राजस्थान- India TV Hindi
Image Source : RAJASTHAN ASSEMBLY (TWITTER) प्रताप सिंह खाचरियावास, ट्रांसपोर्ट मंत्री, राजस्थान

जयपुर:  राजस्थान के ट्रांसपोर्ट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में है। उन्होंने एक समारोह के दौरान राजस्थान पर्यटन विकास निगम (आरटीडीसी) को घाटे से उबारने के लिए बीयर बेचने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अगर आरटीडीसी को घाटे से उबारना है तो लोगों को बीयर पिलाओ। बीयर की एंट्री हो गई तो नोट गिनना मुश्किल हो जाएगा।

जयपुर के गणगौर होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा होटल्स में ज्यादातर लोग पीनेवाले ही आते हैं। ऐसे में अगर होटल में बार नहीं होगा, ड्रिंक्स के इंतजाम नहीं होगें तो कौन आएगा ? खाचरियावास आरडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राढौड़ के एक साल पूरा होने के मौके पर आयोजित कार्यकर्म में बोह रहे थे। मंत्री ने कहा-शादी ब्याह के लिए गणगौर के होटल को देना शुरू करो, लोग इसे बुक करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी बहन की बारात भी इसी होटल में रुकी थी। उस वक्त भैरो सिंह शेखावत चीफ मिनिस्टर थे। वह मेरे बड़े फादर थे और उन्होंने कहा था कि गणगौर होटल में ही बारात को ठहरा देते हैं।

खाचहियावास ने कहा कि आज प्राइवेट  बड़े होटल 10 से 11 हजार रुपये का रूम ऑफ सीजन में 3 हजार रुपये में दे देते हैं, लेकिन आरटीडीसी का रूम 3 हजार रुपये का है तो ऑफ सीजन में भी रेट कम नहीं होती, उसी रेट पर रूम देते हैं लिहाजा कस्टमर दूसरे होटल में चला जाता है। हमारे होटल्स के कमरे खाली रह जाते हैं। इस हालात को सुधारना होगा और हमें सीजन और मार्केट के हिसाब से चलना होगा।

ये भी पढ़ें- 

बड़ी तबाही मचाने आ रहा है चक्रवाती तूफान Gabrielle! न्यूजीलैंड में नेशनल इमरजेंसी घोषित

राहुल गांधी का विमान वाराणसी में नहीं हुआ लैंड तो आगबबूला हो गई कांग्रेस, कहा- 'डर गई है बीजेपी सरकार'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement