Friday, April 19, 2024
Advertisement

मुंबई से जयपुर पहुंची महिला की ट्रेन से उतरते ही स्टेशन पर हुई मौत, साथ में यात्रा करने वाले यात्रियों को क‍ि‍या गया क्‍वॉरन्‍टीन

महिला के पास कोई फोन या पहचान पत्र नहीं मिला है इसलिए अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने इस बात की जांच के आदेश दिए हैं कि मुंबई रेलवे स्टेशन पर उनकी जांच हुई थी या नहीं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 06, 2020 13:21 IST
Woman dies at Jaipur railway station, later tests positive for COVID-19- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Woman dies at Jaipur railway station, later tests positive for COVID-19

जयपुर। मुंबई से ट्रेन से जयपुर पहुंची एक बुजुर्ग महिला की रेलवे स्टेशन पर मौत हो गई। जांच में उनमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसके बाद उनके साथ डिब्बे में यात्रा करने वाले लगभग 90 यात्रियों को क्‍वॉरन्‍टीन सेंटर में भेज दिया गया है।

रेल अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि 65 साल की एक महिला मुंबई-जयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस से यहां पहुंची थीं। वह स्टेशन पर उतरते ही बेहोश हो गईं। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को अस्पताल भेजा गया, जहां जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई।

उन्होंने बताया कि महिला के साथ ट्रेन के डिब्बे में कुल 91 यात्री थे। बाद में उन सभी यात्रियों को तत्काल क्‍वॉरन्‍टीन में भेज दिया गया। जयपुर के जिलाधिकारी जोगाराम के अनुसार रेल अधिकारियों से कहा गया है कि उक्त महिला के साथ यात्रा करने वाले सभी यात्रियों को क्‍वॉरन्‍टीन में भेजा जाए। उन्होंने बताया कि महिला के पास कोई फोन या पहचान पत्र नहीं मिला है इसलिए अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने इस बात की जांच के आदेश दिए हैं कि मुंबई रेलवे स्टेशन पर उनकी जांच हुई थी या नहीं।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में 44 नए मामले सामने आने से शनिवार को राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमितों की अब तक कुल संख्या 10,128 हो गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement