Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रेमिका से मिलने गया था युवक, लड़की के घरवालों ने पकड़कर की पिटाई, पिलाया पेशाब, वीडियो वायरल

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने पीड़ित के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवका लग्जरी कार से पीछा करने के बाद अपहरण कर लिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 24, 2021 14:22 IST
Young Man beaten forced to drink urine in rajasthan video goes viral प्रेमिका से मिलने गया था युवक, - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB प्रेमिका से मिलने गया था युवक, लड़की के घरवालों ने पकड़कर की पिटाई, पिलाया पेशाब, वीडियो वायरल

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस की कार्य प्रणाली पर निशान उठने लगे हैं। दरअसल यहां के सिणधरी इलाके में एक युवक को दबंगों द्वारा न सिर्फ बंधक बनाकर बुरी तरह से पिटा गया बल्कि उसे जबरन पेशाब पी पिलाया गया। इस दौरान दबंगों ने उसका एक वीडियो भी बना लिया, जो अब करीब 15 दिन बाद वायरल हुआ है। युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव में गया था।

पढ़ें- दिल्ली से सामने आया रोटियों पर थूकने का एक और वीडियो, पुलिस ने मदीना ढाबे के कर्मचारी को किया गिरफ्तार

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने पीड़ित के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवका लग्जरी कार से पीछा करने के बाद अपहरण कर लिया गया। इसके बाद दबंग उसे सुनसान जगह पर ले जाकर मारा पीटा गया। इस दौरान युवक से पांच हजार रुपये, मोबाइल, गले में पहना हुआं चांदी का लॉकेट, कानों में पहनी हुई चांदी की लौंग छीन ली गई। 

पढ़ें- सड़क से नीचा हो गया था मकान, फर्श तोड़ने के लिए मारा हथौड़ा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

युवक को मारने पिटने और उसका वीडियो बनाने के बाद दबंगे उसे असके घर के बाहर फेंक गए। दबंगों ने युवक को धमकी दी कि अगर किसी को भी बताया को जान से मार देंगे। युवक उस समय बेहोशी की हालत में था औऱ डरा हुआ था तब वो परिजनों को कुछ नहीं बता पाया लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया।

पढ़ें- 10 तस्वीरों में देखिए लॉकडाउन का मंजर, रुक गई थी जिंदगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement