Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Love Horoscope 25 June 2023: आज वीकेंड पर इन राशि वालों को मिलेगा पार्टनर से रोमांटिक सरप्राइज, दिन रहेगा रोमांस से भरा

Love Horoscope 25 June 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 25 जून का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: June 25, 2023 6:00 IST
Love Horoscope 25 June 2023- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Love Horoscope 25 June 2023

Love Horoscope 25 June 2023: आज का दिन (25 जून) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि आज रोमांस का योग है। आपका पार्टनर आपके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के मूड में रहेगा। छुट्टियों की योजना बनाने और आराम महसूस करने का यह सही समय है। आपके जीवनसाथी या पार्टनर आपके हाव-भाव से काफी खुश रहेंगे। आप अपने साथी के प्रति अपनी निराशा की भावनाओं को प्रदर्शित कर सकते हैं। प्रसन्नता को बनाए रखने के लिए, आपको स्वयं को शांत रखने और दुर्भावनाओं के आगे झुकने से बचने की आवश्यकता है।

  • भाग्यशाली रंग : सफेद 
  • भाग्यशाली अंक : 6

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने सारे काम निपटाने की जल्दी होगी ताकि आप अपने प्रिय से मिल सकें। एक कप कॉफी और आपके और आपके साथी के बीच कुछ दिल को छू लेने वाली बातचीत आपका दिन बना देगी। परिवार के किसी करीबी से उपयोगी सलाह मिल सकती है। यह या तो आपके पिता या माता की ओर से हो सकता है और आपको इससे लाभ होगा।

  • भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 1

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि पार्टनर के पेशेवर जीवन को लेकर आपकी कुछ लंबी चर्चा हो सकती है। आपका साथी आपके समर्पित समय की तलाश में है, इसलिए उनकी बात सुनें और मामले में अपनी सलाह दें। प्रेम संबंधों के लिए दिन सुगम रहने का वादा करता है। अपने प्रेमी के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताने से आपको संतुष्टि का अहसास होगा।

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 8

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि आपका बंटा हुआ ध्यान आपके प्रेम जीवन में समस्याएं पैदा कर सकता है। मृदुभाषी बनने की कोशिश करें और अपने साथी को अपने हिस्से को समझने के लिए शब्दों का सही उपयोग करें। यह सुझाव दिया जाता है कि बीच में संचार को न तोड़ें। प्यार के लिए यह एक आदर्श दिन नहीं हो सकता है। अगर आप अपने प्रेमी से अपनी भावनाएं साझा नहीं कर पा रहे हैं तो अधीर न हों। याद रखें, अच्छे दिन आने वाले हैं।

  • भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 15

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके परिवार और दोस्तों के नाम है। ऐसा देखा जा रहा है कि आप अपने प्रेम जीवन को दरकिनार कर अपनों के साथ अपने दिन का आनंद उठाएंगे। लेकिन यह सुझाव दिया जाता है कि संचार संबंधी किसी भी समस्या या गलतफहमी से बचने के लिए टेलीफोन पर बातचीत जारी रखें। आपको सकारात्मक और उत्साहित रहना चाहिए। अपने साथी को खुश करने के लिए कुछ पहल करने की कोशिश करें।

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 11

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि आज आप कुछ अप्रत्याशित करके अपने प्रिय को सरप्राइज देने के मूड में हैं। मीठे उपहारों का आदान-प्रदान होगा जो आप दोनों को विशेष महसूस कराएगा। आपके रिश्ते में अच्छा तालमेल बना रहेगा। पार्टनर के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने में भी आपको खुशी होगी।

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 3

तुला: गणेशजी कहते हैं कि अपने प्रिय के साथ आज आप अच्छे समय का आनंद उठाएंगे जो आपके तनाव और तनाव को दूर करने में आपकी मदद करेगा। आपको अपने साथी के साथ दैनिक आधार पर कुछ समय या तो कुछ कक्षाओं में शामिल होकर या सुबह की सैर पर जाना चाहिए। प्यार के लिए यह एक आदर्श दिन है। आप अपने साथी के साथ अच्छी भावनाओं को साझा करेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 14

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि शाम का समय बाहर जाने, सामाजिक मेलजोल और अपने प्रिय के साथ समय बिताने के लिए है। आपकी लापरवाही आपके और आपके पार्टनर के बीच गलतफहमी का कारण बनेगी। अपने प्रिय को कुछ आजादी देने की सलाह दी जाती है। अपने साथी के साथ शादी की योजना पर चर्चा किसी और दिन के लिए टाल दें। प्रेम के लिए यह दिन अनुकूल नहीं हो सकता है।

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 2

धनु: गणेशजी कहते हैं कि आपके प्रेम संबंधों के लिए यह एक यादगार दिन रहेगा क्योंकि आपके रिश्ते के कुछ नई ऊंचाइयों पर पहुंचने की संभावना है। आपके साथी का हावभाव, स्नेह और ईमानदारी आपका दिल जीत लेगी। प्रेमी के साथ अनचाहा झगड़ा हो सकता है। आवेगी कार्यों से बचना चाहिए।

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 7

मकर: गणेशजी कहते हैं कि रोमांटिक और आनंदमय क्षण कार्ड पर हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में पड़े लोगों को लंबे समय बाद अपने प्यार से मिलने का मौका मिलेगा। आपके और आपके पार्टनर के बीच मीठी बातें और रोमांटिक बातचीत होगी। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छे संबंधों का आनंद लेंगे। आपके प्रिय भी रिश्ते के प्रति आपके दृष्टिकोण की सराहना करेंगे।

  • भाग्यशाली रंग : जामुनी
  • भाग्यशाली अंक : 4

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि आप अपने साथी और उनकी भावनात्मक ज़रूरतों को दरकिनार कर देंगे क्योंकि आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे। यह आपके प्रेमी पक्ष से एक खास तरह की अलगाव पैदा कर सकता है। आज आप थोड़े चिड़चिड़े और निराश रहने की संभावना है। प्रेम के लिए दिन अनुकूल नहीं हो सकता है। पार्टनर के साथ विवाद होने की भी संभावना है।

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 16

मीन: गणेशजी कहते हैं कि आज आपको सबसे पहले अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत है और कुछ समय के लिए अपनी लव लाइफ को अलग रख दें। कार्यक्षेत्र में संतुलन बनाए रखने के लिए आप काफी कोशिश करेंगे लेकिन आपके सारे प्रयास व्यर्थ जाएंगे। इसलिए आपका पार्टनर अलग-थलग महसूस करेगा। आपको प्यार में चीजों को आसानी से लेने के लिए तैयार रहना चाहिए। ऐसा करने से आप अपने पार्टनर के साथ अच्छे संबंध बना पाएंगे।

  • भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 5

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Career Horoscope: इन राशि के जातकों का भाग्य देगा साथ, करियर में मिलेगा गोल्डन चांस, जानिए अपनी राशि का हाल

Love Weekly Horoscope 26th June to 2nd July 2023: दांपत्य और प्रेम जीवन के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, यहां जानिए अपनी लव लाइफ के बारे में

Weekly Finance Horoscope: इस हफ्ते इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, धन प्राप्ति का बन रहा है जबरदस्त योग

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement