Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Love Horoscope 26 March 2023: प्यार के मामले में इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, रोमांटिक शाम बनाएगी खास

Love Horoscope 26 March 2023: आइए जानते हैं राशि के अनुसार आपकी लव लाइफ के लिए 26 मार्च का दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से आप अपनी लव लाइफ बेहतर कर सकते हैं।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: March 26, 2023 6:00 IST
Love Horoscope 26 March 2023- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Love Horoscope 26 March 2023

Love Horoscope 26 March 2023: आज का दिन ( 26 मार्च) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि किसी को प्रभावित करने के लिए आपका चेहरा या सुंदरता नहीं बल्कि आवाज ही काफी है। अपने गायन, फैशन या कला का प्रयोग करके भी आप अपने क्रश को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं। परिवार की समस्याओं को गंभीरता से सुलझाएं, सब कुछ सही होगा। कुछ खास लोग आज आपकी ज़िन्दगी में चार चांद लगा देंगे। अपनी चाहत से अपने भावनाओं को व्यक्त करें और प्यार के जादू का चमत्कार देखें।            

  • भाग्यशाली रंग : सफेद
  • भाग्यशाली अंक : 1

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपके दोस्त और प्रियतम वो सम्पति है जो आपकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। प्यार में पहल कोई भी करे, बस इसका अंत सुखद होना चाहिए। आज आपके रास्ते में आने वाली हर बाधा दूर होगी। अभी आपका उत्साह दूसरे ही स्तर पर है और आप अपने साथी के साथ कुछ खास पल गुजरना चाहते हैं। आपका साथी आपको दिलोजान से चाहता है इसलिए उनकी अभिलाषाओं का खास ख्याल रखें। याद रखें दुनिया में ऐसी कोई भी समस्या नहीं है जिसका हल न हो।                 

  • भाग्यशाली रंग : काला
  • भाग्यशाली अंक : 3

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि रिश्ते में मिले धोखे से आप अकेलापन महसूस कर रहे हैं और तन्हाई में वक्त बिताना चाहते हैं। लेकिन चिंता न करें जल्द ही आपके जीवन में नए रिश्ते की शुरुआत होगी, जो जीवनभर का सबित हो सकता है। आज आप अपनी भावनाओं को अपने सोलमेट से व्यक्त करेंगे और इसके लिए आप कुछ सरप्राइज का भी प्रबंध भी कर सकते हैं। प्यार की ऊर्जा आपको खास बनाती है और यही कारण है कि लोग आपके प्रति आकर्षित होते हैं।            

  • भाग्यशाली रंग : नीला
  • भाग्यशाली अंक : 5

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप किसी भी समस्या का सामना करने के लिए तैयार हैं। बेझिझक आगे बढ़े, सफलता आपके कदम चूमेंगी। कोई खास दोस्त या सहयोगी आपके करिश्मे के कारण आपकी और आकर्षित हो रहा है। नए सुझावों और दिशाओं का खुले दिल से स्वागत करें। आपका जोड़ीदार भी आपकी समझदारी की कद्र करेगा। आप दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं।                       

  • भाग्यशाली रंग : पीला
  • भाग्यशाली अंक : 7

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम जीवन और रोमांस की समस्याओं को सुलझाने के लिए आप दोनों की समझदारी और सूझबूझ ही काफी है। आप दोनों एक दूसरे के लिए ही बनें हैं इस बात पर पूरा विश्वास करें। बॉस और वरिष्ठ अधिकारी भी आपसे खुश हैं बस आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने प्रियजनों को प्रसन्न रखें। आप अद्भुत प्यार और अंतरंगता का पूरे दिल से अनुभव करेंगे।         

  •  भाग्यशाली रंग : लाल
  • भाग्यशाली अंक : 11

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि अगर किसी के प्यार में पागल हैं तो उन्हें इस बात को बताने में देर न करें क्योंकि बाद में पछताना पड़ सकता है। अपने परिवार और खास लोगों का ध्यान रखें क्योंकि जीवन की सफलता इसी बात पर निर्भर करती हैं। जीवन की इस भागदौड़ में अपने पार्टनर को नजरअंदाज न करें। समय समय पर अपने प्यार का इज़हार करते रहें।              

  •    भाग्यशाली रंग : हरा
  • भाग्यशाली अंक : 11

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने सोलमेट पर विश्वास करें क्योंकि विश्वास की नीव पर ही रोमांस और प्रेम का रिश्ता विकसित होता है। बीमार होने की संभावना है, अपना ध्यान रखें। अगर आप सिंगल है तो आपके लिए खुशखबरी है, आपका सकारात्मकऔर रचनात्मक रवैया आपको विपरीत लिंग में प्रसिद्ध कर देगा। अगर आप विवाहित है तो आपके साथी को आप पर गर्व होगा। आपकी लव लाइफ खूबसूरत और संगीतमय है।                        

  • भाग्यशाली रंग : गुलाबी
  • भाग्यशाली अंक : 15

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने लिव इन पार्टनर या करीबी मित्र का खास ध्यान रखें जो हमेशा आपका साथ देते हैं। विवाह के इच्छुक व्यक्तियों को अभी इंतज़ार करने की ज़रूरत है। जीवन में रिश्तों को कभी भी बोझ न समझें बल्कि इन्हे खुल कर एन्जॉय करें। एक पारिवारिक संघर्ष से गुजरना पड़ सकता है। आज आपकी इच्छा मस्ती और शॉपिंग करने की हो सकती है किंतु इससे आपका बजट भी हिल सकता है। वास्तव में आज आप समवन स्पेशल के साथ कुछ जादुई क्षण गुजारना चाहते हैं।                      

  • भाग्यशाली रंग : भूरा
  • भाग्यशाली अंक : 2

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि करीबी व्यक्ति से मिला धोखा आपको परेशान कर सकता है किंतु आप हर मुश्किल से बाहर निकल आएंगे। एक नई शुरुआत के लिए यह समय बेहतरीन है। अपने आकर्षण का प्रयोग कर के नए दोस्त बनाएं व रोग, बाधाओं या ऋण से बचने के लिए समझदारी से काम लें। इश्क़ में आत्मसम्मान होना अच्छी बात है किंतु इसे अहंकार न बनने दें। आपकी कलात्मकता आपके बेरंग जीवन में प्रणय के रंग भर देगी जिससे आप अपने साथी से दूर नहीं रह पाएंगे।                   

  • भाग्यशाली रंग : बैंगनी
  • भाग्यशाली अंक : 4

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन आप केवल मनोरंजन और आराम के बारे में सोच रहे हैं इसके साथ ही इंतज़ार कर रहे हैं डिवाइन लव का। आपकी रचनात्मकता आपको वो सब प्रदान करेगी जिसके आप हकदार हैं। अपने रोमांस के सपनों में रंग भरने के लिए अपनी बुद्धिमता और कल्पना का सहारा लें। आज आप अपने जीवन के कुछ अहम फैसले ले सकते है। यह समय कुछ मुश्किल है लेकिन फिर भी हिम्मत न हारें।                         

  • भाग्यशाली रंग : ग्रे 
  • भाग्यशाली अंक : 6

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अधिकतर समय मां के साथ या घर पर व्यतीत करेंगे। अपने पार्टनर की उपेक्षा न करें क्योंकि यह रिश्ता ही उसके लिए सब कुछ है और वो आपके लिए कुछ भी कर सकता है। घरेलु मामले, यादाश्त में कमी या पिता पर आई समस्याएं आपको बैचैन कर सकती हैं। आपके मित्र आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। आपका खुशनुमा रवैया आपको सभी चिंताओं से बाहर निकाल कर आनंदित ढंग से जीवन बिताने की प्रेरणा देता है।                

  • भाग्यशाली रंग : नारंगी
  • भाग्यशाली अंक : 8

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपनी दोस्ती को मजबूत बनाने के लिए अब आप अधिक मेहनत करेंगे। आज आप रिश्ते को लेकर परेशान हो सकते हैं या फिर आप यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि आपके लिए कौन उपयुक्त है। ऐसे में अपने दिल की सुनें और सही निर्णय लें। आपने आत्मविश्वास को कम न होने दें, आपका साथी स्वयं आपकी और आएगा।                

  •  भाग्यशाली रंग : सुनहरा
  • भाग्यशाली अंक : 10

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

वास्तु टिप्स: वास्तु के इन उपायों को अपनाने से मिलेगा कर्ज से छुटकारा, बस इस बात का रखें खास ध्यान 

वास्तु टिप्स: बाथरूम में इस रंग की बाल्टी रखेंगे तो चमक जाएगी किस्मत, वास्तु दोष भी होगा दूर

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement