Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन राशियों की होगी छप्पर-फाड़ कमाई, धन से भर जाएगा घर, जाने क्या है आपका व्यापार राशिफल

Weekly Business Horoscope 23 to 29 October 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: October 22, 2023 12:00 IST
Business weekly horoscope 23 to 29 October 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Business weekly horoscope 23 to 29 October 2023

Business Weekly Horoscope  23 to 29 October 2023: नया हफ्ता आरंभ हो चुका है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी।

मेष :

नेटवर्क बनाने और नए व्यावसायिक संबंध बनाने का यह एक अच्छा समय है। आपको रचनात्मक और नवीन विचारों की खोज से भी लाभ हो सकता है जो आपको प्रतिस्पर्धा में बढ़त दिला सकते हैं।

वृष:

कार्यस्थल पर उत्पन्न होने वाले किसी भी संघर्ष या शक्ति संघर्ष से सावधान रहें। वृषभ का साप्ताहिक करियर राशिफल शांत दिमाग रखने और पारस्परिक रूप से लाभप्रद समाधान खोजने पर ध्यान केंद्रित करने का सुझाव देता है।

मिथुन:

किसी भी विलंब या फोकस की कमी से सावधान रहें जो आपकी उत्पादकता में बाधा डाल सकता है। अपनी क्षमता का अधिकतम लाभ उठाने के लिए संगठित रहें और अपने कार्यों को प्राथमिकता दें। आपको नए नेटवर्किंग अवसरों की खोज करने या अपने जुनून और प्रतिभा के अनुरूप नए करियर पथ तलाशने से भी लाभ हो सकता है।

कर्क:

अपने रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा से निपटने के लिए अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और ज़रूरत पड़ने पर सहकर्मियों या गुरुओं से समर्थन लेने से न डरें। यह आपके दीर्घकालिक करियर लक्ष्यों का पुनर्मूल्यांकन करने और उन्हें अपने मूल्यों और प्राथमिकताओं के साथ संरेखित करने के लिए आवश्यक समायोजन करने का भी एक अच्छा समय है।

सिंह:

केंद्रित और संगठित रहें, और नई चुनौतियों का सामना करने से न डरें। आपका आत्मविश्वास और करिश्मा आपकी सबसे बड़ी संपत्ति हैं, इसलिए उन्हें अपने लाभ के लिए उपयोग करें। हालाँकि, सावधान रहें कि अपने अहंकार को दूसरों के साथ प्रभावी ढंग से काम करने के रास्ते में न आने दें।

कन्या:

दिमाग ठंडा रखें और समस्याओं का समाधान ढूंढने में भावनाओं को आड़े न आने दें। यह सप्ताह नेटवर्किंग और नए व्यावसायिक संबंध बनाने पर भी प्रकाश डालता है, इसलिए अपने नेटवर्क का विस्तार करने के किसी भी अवसर का लाभ उठाएं।

तुला:

मुख्य बात यह है कि ध्यान केंद्रित रखें, दिमाग खुला रखें और लचीला बनें। सौदों या सहयोग पर बातचीत करते समय आपका मजबूत संचार कौशल काम आएगा।

वृश्चिक:

सौदों या सहयोग पर बातचीत करते समय आपकी मजबूत कार्य नीति और विश्लेषणात्मक कौशल काम आएंगे। याद रखें, प्रत्येक बाधा विकास और प्रगति का एक अवसर है। यह सप्ताह आपके करियर के लिए रोमांचक समय होने का वादा करता है, इसलिए प्रेरित रहें और अपने सपनों के लिए प्रयास करते रहें!

धनु:

अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित रखें और नए दृष्टिकोण और विचारों के लिए खुला दिमाग रखें। आपको सहकर्मियों या आकाओं से समर्थन या सलाह लेने से भी लाभ हो सकता है।

मकर:

सहकर्मियों के साथ संबंध बनाने और अपने पेशेवर दायरे का विस्तार करने के लिए नेटवर्किंग पर ध्यान केंद्रित करने का यह एक अच्छा समय है। हालाँकि, सावधान रहें कि अपने आप पर अधिक काम न करें और ज़रूरत पड़ने पर ब्रेक लेना सुनिश्चित करें।

कुंभ:

यह अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने और उन्हें प्राप्त करने की दिशा में साहसिक कदम उठाने का एक अच्छा समय है। जोखिम लेने से न डरें और अपनी हिम्मत पर भरोसा रखें। व्यवस्थित रहना और अपने कार्यों को प्राथमिकता देना याद रखें, और आप पाएंगे कि आप अपने रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा को दूर करने में सक्षम हैं। आगे बढ़ते रहें और सकारात्मक बने रहें।

मीन:

अपने लक्ष्यों और आकांक्षाओं को प्राथमिकता देना याद रखें, और उन्हें प्राप्त करने के लिए परिकलित जोखिम लेने से न डरें। आप यह भी पा सकते हैं कि नेटवर्किंग और मेलजोल से करियर की नई संभावनाएं या सहयोग मिल सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement