Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में इन 5 राशियों को मिलेगा बंपर लाभ, होगी खूब कमाई

Weekly Business Horoscope: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: February 20, 2023 19:51 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope: फरवरी माह का नया हफ्ता आज से शुरू हो गया है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी।

मेष राशि

आपकी व्यावसायिक सफलता से बहुत से लोग ईर्ष्या महसूस करेंगे और वे आपकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास भी कर सकते हैं। जीवन में अपने वर्तमान लक्ष्यों पर ध्यान दें और अपने आस-पास नकारात्मकता से बचें। धोखाधड़ी से सावधान रहें और कार्यस्थल पर किसी प्रकार की समस्या आने पर अपने वरिष्ठों को सूचित करें।

वृषभ राशि

आपके पेशे को आपके समय और ध्यान की आवश्यकता है। इसलिए मेहनत करते रहें ताकि आपको अपनी मेहनत का फल जल्द ही मिल सके।

मिथुन राशि

 
कार्यक्षेत्र में आप बहुत अच्छा करेंगे और आपके वरिष्ठ भी आपसे काफी प्रभावित रहेंगे। अच्छा काम करते रहें और अपने आसपास की नकारात्मकता से बचें। मुमकिन है कि आपके बिजनेस पार्टनर आपसे सहमत न हों इसलिए इस समय अकेले ही काम करने की कोशिश करें।

कर्क राशि

व्यवसाय में आपकी व्यावसायिक सफलता आपकी नई मंजिल तय करेगी। आपके वरिष्ठ भी आपके काम से काफी प्रभावित हैं इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। अपने बिजनेस पार्टनर के साथ समय बिताएं और उन्हें बेहतर तरीके से जानें।

सिंह  राशि

इस समय आपका पेशेवर जीवन व्यस्त रहने वाला है। सफलता प्राप्त करना आसान लग सकता है, लेकिन व्यवसाय में नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। साथ ही उच्च अधिकारी भी आपके खिलाफ कुछ योजनाएं बनाएंगे, इसलिए आपको काफी संभलकर रहने की जरूरत है।

कन्या राशि

पेशेवर तौर पर आपका समय बहुत अच्छा रहेगा और आप तेजी से सफलता प्राप्त करने में सफल रहेंगे। ध्यान रहे कि आप इसी तरह मेहनत करते रहें ताकि आप सफलता को बरकरार रख सकें।

तुला राशि

कार्यक्षेत्र में आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है ताकि आप अपने वरिष्ठों को प्रभावित कर सकें। ध्यान रहे कि वे लोग आपसे अधिक मित्रतापूर्ण व्यवहार न करें, जिससे आपको किसी न किसी रूप में हानि ही हो।

वृश्चिक राशि

आपका व्यावसायिक जीवन कठिनाइयों और समस्याओं से भरा रहेगा। उच्च दबाव का सामना करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। साथ ही आपके बिजनेस पार्टनर भी आपका पूरा सहयोग नहीं करेंगे

धनु राशि

आपका पेशेवर जीवन दिलचस्प संभावनाओं से भरा रहेगा, जिसका आप भरपूर आनंद उठाएंगे। व्यापार में आपकी प्रगति और विकास पर भी आपके वरिष्ठों की नज़र रहेगी

मकर  राशि

आपकी व्यावसायिक सफलता का सीधा असर आपके निजी जीवन पर भी पड़ सकता है। आपने अब तक जो काम किया है, उससे आपके सहकर्मी बेहद प्रसन्न रहेंगे। इसके अलावा इस समय आपको अपने उच्चाधिकारियों से बेहतर संवाद करने की जरूरत है।

कुंभ  राशि

आपको अपने पेशेवर जीवन को बेहतर तरीके से व्यवस्थित करने की आवश्यकता है। एक नई शुरुआत के लिए रास्ता बनाएं और संभवत: एक नया करियर स्थापित करें। कपड़ा व्यवसाय से जुड़े जातकों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा

मीन  राशि

व्यवसाय में आपकी सफलता आपके साथी के लिए चिंता का कारण बन सकती है। व्यवसाय में वे आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए बेहद सावधान रहें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

ये भी पढ़ें-

Weekly Finance Horoscope: इन 5 राशि वाले जातकों की इस हफ्ते होगी बल्ले-बल्ले, धन के मामले में होगा तगड़ा लाभ

Weekly Health Horoscope: नया सप्ताह सेहत की दृष्टि से आपके लिए कैसा है? जानिए सभी 12 राशियों का हेल्थ राशिफल

Weekly Horoscope: बप्पा की कृपा से खुलेंगे इन 5 राशियों की किस्मत के बंद ताले, जानें सभी 12 राशियों का हाल

 

 

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement