Cancer Weekly Horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022 : कर्क राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता

Cancer Weekly Horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Poonam ShuklaPublished on: November 21, 2022 19:07 IST
indiatv- India TV Hindi
Cancer Weekly Horoscope

Cancer Weekly horoscope 21 Nov 2022 - 27 Nov 2022: स्वास्थ्य की दृष्टि से ये सप्ताह आपकी सेहत के लिए सामान्य से थोड़ा बेहतर ही रहने वाला है। खासतौर से हफ्ते की शुरुआत अच्छी रहेगी, क्योंकि इस समय चन्द्रमा की उपस्थिति तृतीय भाव में होने से आप मानसिक और शारीरिक दोनों ही रुपों में खुद को काफी स्वस्थ पाएंगे। हालांकि इस दौरान मस्ती और पार्टी के दौरान, आपको मदिरा सेवन करने से बचना चाहिए, नहीं तो स्वास्थ्य खराब हो सकता है। धन से जुड़ा कोई भी जोखिम उठाने से आपकी राशि वालों को, इस सप्ताह बचना चाहिए। क्योंकि यूँ तो चन्द्रमा का गोचर चतुर्थ भाव में होने पर आपको कई जगहों से अचानक धन प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं। लेकिन आपको इस समय धन का इस्तेमाल करने से पहले, अच्छी तरह खुद को हर स्थिति के लिए तैयार करने की आवश्यकता होगी।

Love Rashifal 20 November: इन राशियों वालों का कल का दिन होगा बहुत रोमांस भरा, जानें अन्य का हाल

इसके बाद जब चन्द्रमा पंचम भाव में जाएंगे, तब आपके बच्चे के पुरस्कार वितरण समारोह का बुलावा आपके और परिवार के लिए ख़ुशनुमा एहसास रहेगा। वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उसके ज़रिए अपने सपने साकार होते हुए देखेंगे, जिससे आपकी आँखों में नमी साफ़ देखी जाएगी। कार्यस्थल पर वो सभी लोग, जो आपकी सफलता के आड़े आ रहे थे, वे आपकी आँखों के सामने ही नीचे को ओर खिसकते दिखाई देंगे। जिससे आपके मनोबल में वृद्धि के साथ-साथ, आपका आत्मविश्वास भी बढ़ सकेगा और आप पहले से अधिक रफ़्तार के साथ, हर कार्य को पूरा करने की ओर प्रयास कर पाएंगे। 

 आत्मविश्वास के बल पर भरपूर सफलता

आपकी राशि के वो छात्र, जो किसी प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित हो रहे हैं और उसमें सफलता पाना चाहते हैं, तो उन्हें इस दौरान अपने साहस और आत्मविश्वास के बल पर भरपूर सफलता मिल सकेगी। परंतु यह निश्चित मानिए कि आपको इसके लिए, अपने गुरुजनों और अपने शिक्षकों को खुश करने, तथा उनके साथ अपने संबंध बेहतर करके चलने की विशेष आवश्यकता होगी।

यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन