Friday, April 26, 2024
Advertisement

Love Rashifal 20 November: इन राशियों वालों का कल का दिन होगा बहुत रोमांस भरा, जानें अन्य का हाल

Love Rashifal 20 November: 20 नवंबर का दिन किन लोगों के लिए शानदार है और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी। इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: November 19, 2022 18:48 IST
Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Love Horoscope

Love Horoscope 20th November 2022: आने वाला दिन आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों के जवाब दे रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज आप अपने पार्टनर से अपने मन की बात कह पाएंगे। प्यार किसी भी रिश्ते की जान होती है। बातचीत करने से आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा।

भाग्यशाली रंग : भूरा

भाग्यशाली अंक : 6

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपका आपके खुशियों से भरा रहेगा। इस दिन का आनंद ले। आज आपकी किसी व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आपको हैरानी में डाल सकता है। उसकी बातें आपका मन जीत लेगी। 

भाग्यशाली रंग : जामुनी

भाग्यशाली अंक : 14

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि आज आपका दिन रोमांस से भरा रहने वाला होता। कोई जो आपके लिए बहुत खास है, आपकी मुलाकात उससे हो सकती है और आपका संबंध ज्यादा मजबूत हो सकता है। यह आपको खुशी के लम्हे देगा, क्योंकि आप उससे प्यार करते हैं। 

भाग्यशाली रंग : बैंगनी

भाग्यशाली अंक : 9

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि आज आप ऐसे दोस्त से मिल सकते हैं जिसकी आप लम्बे समय से खोज कर रहे थे। किसी भी बात में बहुत जल्दी निर्णय न लें। लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए कुछ समय बिताएं। आप पाएंगे कि आपको उपयुक्त पार्टनर मिल गया है।

भाग्यशाली रंग : गुलाबी

भाग्यशाली अंक : 11

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन यादगार साबित हो सकता है, जिसमें आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा वक्त बिता पाएंगे। एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझने का सही समय साबित होगा। 

भाग्यशाली रंग : नारंगी

भाग्यशाली अंक : 7

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिसके साथ आप पूरी जिंदगी बिता सकते हैं। आपको लगेगा की जिस व्यक्ति से आप मिले हैं वो आपके लिए सही है। आप उस व्यक्ति के साथ बहार जाने का सोच सकते हैं। 

भाग्यशाली रंग : पीला

भाग्यशाली अंक : 3

तुला: गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपने मन की बात अपने प्रिय व्यक्ति को बताएंगे। अपने मन की बात बता के आप अपने प्रिय के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण जगह बना पाएंगे। आपको उसका साथ और प्यार मिल सकता है।

भाग्यशाली रंग : काला

भाग्यशाली अंक : 1

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि अगर आप सम्बन्ध को निभाना चाहते हैं तो अपने प्रिय को अनदेखा मत करिए। आज के हालात आपको संबंध की ओर धकेलेंगे, आप दूसरे के प्रति आकर्षण का अनुभव करेंगे। आप बहुत जल्द खुद को प्रेम के बीच में पा सकते हैं।

भाग्यशाली रंग : हरा

भाग्यशाली अंक : 8

धनु: गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपने साथी के अचानक बदले व्यवहार के पीछे का कारण पता चलेगा। आपको महसूस होगा की आप अपने साथी को समय नहीं दे पा रहे हो। अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए उसकी बातों को सुने। 

भाग्यशाली रंग : नीला

भाग्यशाली अंक : 12

मकर: गणेशजी कहते हैं कि आज आप नए लोगों से मिलेंगे और आपको लगेगा की आज आपने बहुत अच्छा समय बिताया। आप किसी ऐसे व्यक्ति के करीब भी जा सकते हैं जिससे आप पहले भी मिल चुके हैं।

भाग्यशाली रंग : लाल

भाग्यशाली अंक : 2

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि आज आप आसानी से लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे। आज की मुलाकात में आप पुराने रिश्तो को फिर से जोड़ पाएंगे। आप पुराने दोस्तों से भी मिल सकते हैं जिसमें से कोई आपका खास हो सकता है।

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 16

मीन: गणेशजी कहते हैं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके जीवन में बहुत खास है। आप आज उससे आपके दिल की बात बता सकते हैं। आप उसके साथ समय बिताने के लिए कही घूमने भी जा सकते हो। 

भाग्यशाली रंग : ग्रे 

भाग्यशाली अंक : 4         

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Utpanna Ekadashi Upay: उत्पन्ना एकादशी पर तुलसी से जुड़ा ये उपाय करने पर वैवाहिक जीवन में घुलेगी मिठास, साथ ही सभी समस्याएं होंगी दूर

Chanakya Niti: अगर आप भी कर रहे हैं ये एक गलती तो हर जगह से मिलेगी करारी हार, कभी नहीं चख पाएंगे सफलता का स्वाद

Shaniwar Ke Upay: शनिवार के दिन पढ़ें हनुमान चालीसा और आरती, सारे संकट हर लेंगे संकटमोचन

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement