Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Gemini Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022: मिथुन राशि वालों के लिए इमोशनल होगा ये सप्ताह, खास तौर पर इस चीज से रहें दूर

Gemini Weekly Horoscope 12-18 December 2022: मिथुन साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 दिसंबर: मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कई सारे सरप्राइज लाने वाला है, मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Ritu Tripathi Published on: December 09, 2022 14:00 IST
Gemini Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini Weekly Horoscope 12 to 18 December 2022

Gemini Weekly Horoscope 12-18 December 2022: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। इस कारण अपनों के साथ अपने संबंधों को लेकर आपको बेहद सावधान रहने की जरूरत है। कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताने के लिए जरूर निकालें। उनकी बात सुनें क्योंकि उनकी ओर से आपको कोई अच्छी सलाह मिल सकती है। 

आपको परिवार में अपने बड़ों का ध्यान रखने की जरूरत है। संतान चिंता का कारण हो सकती है। इसके अलावा इस सप्ताह अपने माता-पिता के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाने की कोशिश करें। इस सप्ताह आपका पेशेवर जीवन उलझनों से भरा रहेगा। आप अपने काम में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पाएंगे। इसलिए परेशानी और गलतफहमी से बचने के लिए बातचीत के दौरान शांत रहने की कोशिश करें। हालांकि इस दौरान आपके सहकर्मी बहुत सहयोगी रहेंगे। 

अपने वित्त का ध्यान रखें और जितना हो सके अपनी आमदनी बचाएं। परिवार को ध्यान में रखते हुए आपको अपनी बचत बढ़ाने की जरूरत है। इसके अलावा, आप और आपका साथी एक करीबी और मजबूत बंधन विकसित करेंगे। भावनात्मक रूप से यह सप्ताह आपके लिए काफी अस्थिर रह सकता है। इस दौरान आपको हर बात पर निराशा और गुस्सा महसूस होगा। 

हालांकि, जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। इस हफ्ते आपको अपने और अपने परिवार के बारे में भी सोचने की जरूरत है। इस प्रकार अपने अंदर की सकारात्मकता को बाहर लाएं और उसी के अनुसार जीने का प्रयास करें।

नौकरी से लेकर राजनीति में नाम कमाने तक, आज करें ये उपाय, हर काम में मिलेगी सफलता

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।) 

वास्तु टिप्स: एक सिग्नेचर पलट सकती है आपकी किस्मत, बिंदुओं की संख्या तय करती है आपकी आर्थिक स्थिति

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement