Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Gemini Weekly Horoscope 18 July- 24 July: मिथुन राशि वाले इस हफ्ते पैसों के मामले में बरतें सावधानी

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 18 जुलाई-24 जुलाई (Gemini Weekly Horoscope 18 July- 24 July): आइए जानते हैं मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: July 17, 2022 19:04 IST
Gemini Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Gemini Weekly Horoscope

Highlights

  • इस हफ्ते मन की शांति भंग होने की संभावना है।
  • इस सप्ताह की शुरुआत में अपने भीतर जबरदस्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 18 जुलाई-24 जुलाई (Gemini Weekly Horoscope 18 July- 24 July): मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और कौन-कौन सी परेशानियां इन्हें आ सकती है, किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी है? ये सब बताएंगे एस्ट्रो फ्रेंड चिराग बेजान दारूवाला। तो आइए जानते हैं मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल। लेकिन इससे पहले ये जान लेते हैं कि मिथुन राशि किन लोगों की होती है। बता दें कि 21 मई से 20 जून के बीच पैदा होने वाले लोगों की राशि मिथुन होती है।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के लोग इस सप्ताह की शुरुआत में अपने भीतर जबरदस्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे। आप स्वभाव से बेचैन महसूस कर सकते हैं। आर्थिक मामलों में जोखिम न लें। काम का दबाव बढ़ेगा। मन की शांति भंग होने की संभावना है। आपको जोखिम लेने से बचना चाहिए। छोटी अवधि के निवेश और सट्टे से नुकसान संभव है। रचनात्मक विचार सफल होंगे। मानसिक तनाव में कमी आएगी। ईर्ष्या विरोधियों की आभा को प्रभावित करेगी। झूठी उम्मीदों पर भरोसा मत करो।

डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता। 

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Sawan Somwar 2022: सावन के पहले सोमवार पर बन रहा है’ 'शोभन योग'! भगवान शिव की करें पूजा, बरसेगी असीम कृपा

सावन में इस तरह करें महादेव को प्रसन्न, मिलेगा मनचाहा वरदान

Sawan 2022: तुलसी के साथ इन पौधों को भी लगाएं, होगी धन की वर्षा

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement