Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 08 August-14 August: कारोबार में आएंगी परेशानियां, जानिए मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 08 August-14 August: चंद्र राशि के अनुसार मिथुन जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Updated on: August 07, 2022 14:30 IST
Weekly Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Highlights

  • मिथुन साप्ताहिक राशिफल 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022
  • मिथुन जातकों को लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना बनेगी

Mithun Saptahik Rashifal 08 August-14 August (मिथुन साप्ताहिक राशिफल 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022): अगस्त का दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। इस हफ्ते चंद्र राशि के अनुसार में मिथुन जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

आपकी राशि के लोगों के स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से, यह सप्ताह बेहद उत्तम रहेगा । क्योंकि शुरुआत में ही चन्द्रमा आपके षष्ठम में होंगे, जिससे आपको किसी भी बड़ी समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा। ऐसे में इस सकारात्मक समय का लाभ उठाते हुए, अपने करीबियों के साथ ताज़ी हवा का आनंद लें। यदि आप सरकारी क्षेत्र में काम कर रहे हैं, तो ये सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण व बेहतर होने वाले हैं।

इस समय के दौरान आपको सरकार से लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना बनेगी। जिससे आपको अच्छे स्तर पर मुनाफ़ा मिलेगा। इस सप्ताह आप महसूस करेंगे कि, जो घर-परिवार के लोग आपके लिए सबसे ज़्यादा अहमियत रखते हैं, उन्हें अपनी बात और भावनाएं समझाने में आपको ख़ासी दिक़्क़त महसूस होगी। इसलिए बेहतर यही होगा कि कुछ समय के लिए शांत रहें, और उन्हें भी कुछ समय दें। 

Weekly Horoscope 08 August-14 August: इन 2 राशियों की तबीयत हो सकती है खराब, जानिए मेष से मीन राशि तक का हाल

Weekly Horoscope

Image Source : INDIA TV
Weekly Horoscope

ये सप्ताह उन दिनों में से एक होगा जब आपके पास करियर में आगे बढ़ने के लिए काम की कमी तो नहीं होगी। लेकिन बावजूद इसके आप अपनी इच्छानुसार कार्यस्थल पर अपने विचार और योजना रखने में सफल नहीं होंगे। जिससे आपके अंदर कुछ मायूसी का भाव देखा जा सकता है। इस सप्ताह सबसे अधिक आपको इस बात को समझना होगा कि हर समय हमे सफलता ही मिले, ऐसा मुमकिन नहीं होता है। इस सप्ताह 10 अगस्त से मंगल गोचर करते हुए आपके द्वादश भाव में प्रवेश करेंगे। जिससे आपको मिलने वाली असफलता, आपके अंदर आत्मविश्वास की कमी करेगी। जिससे आपके मन में चलने वाले कई संदेह, आपको परेशान कर सकते हैं।

उपाय: अपनी मां, बहन, चाची आदि घर की महिलाओं को हरी चूड़ियाँ भेट करें।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।)

Kajari Teej 2022: कब है कजरी तीज, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement