Friday, April 26, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 08 August-14 August: इन 2 राशियों की तबीयत हो सकती है खराब, जानिए मेष से मीन राशि तक का हाल

Weekly Horoscope 08 August-14 August: आने वाला सप्ताह मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा और कैसे वो ये सप्ताह वो और बेहतर कर सकते हैं इन सभी सवालों के जवाब दे रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: August 07, 2022 5:00 IST
Weekly Horoscope 08 August-14 August- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 08 August-14 August

Highlights

  • मेष राशि वालों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहेगा
  • वृष राशि वालों को मिलेगी प्रसिद्धि
  • मीन राशि वालों की लव लाइफ अच्छी रहेगी

Weekly Horoscope 08 August-14 August (साप्ताहिक राशिफल 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022): अगस्त का दूसरा सप्ताह शुरू होने जा रहा है। इस हफ्ते में रक्षाबंधन का पर्व भी है। जिसमें सभी बहनें अपने भाईयों को राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहनों की रक्षा का वचन देते हैं। ऐसे में ये सप्ताह आपके लिए कैसा होने वाला है, राखी का पर्व आपके लिए कैसा बीतेगा। आपका स्वास्थ्य कैसा रहेगा, लव लाइफ कैसी रहेगी और करियर कैसा रहेगा, इन सभी सवालों के जवाब दे रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

Related Stories

8 अगस्त से 14 अगस्त का समय मेष राशि वालों के लिए मिला जुला रहेगा। बदलाव ने आपको हमेशा बहुत असहज किया है और यह सप्ताह भी अलग नहीं होगा लेकिन आपको अकेले बैठना होगा और गहराई से आत्मनिरीक्षण करना होगा और अपने प्रोफेशनल डिसीजन पर विचार करना होगा। इस सप्ताह आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह आप प्रोफेशनल रूप से जो कुछ भी करेंगे उसमें भाग्य आपका साथ देगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इस सप्ताह मेहनत से काम करें।

मेष साप्ताहिक राशिफल

Mesh Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Mesh Weekly Horoscope 08 August-14 August

वृष साप्ताहिक राशिफल

Vrush Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Vrush Weekly Horoscope 08 August-14 August

इस सप्ताह आप खूब आनंद उठाएंगे। आप इस सप्ताह बहुत अच्छा करने वाले हैं। आप प्रसिद्धि प्राप्त करेंगे और लोग आपके काम को याद करेंगे। आपको अब अच्छा खाने और व्यायाम करने पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। स्वास्थ्य के मामले में चीजें आपके लिए काफी बेहतर होंगी। खुद को शांत रखिए और अपने दिमाग को तनावमुक्त रखिए। यदि आप व्यायाम या योग अपनी डेली लाइफ में शामिल करते हैं तो आपको थकान कम होगी और इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

Monthly Vrish Rashifal August 2022: वृष राशि वालों को हो सकती है सांस लेने में तकलीफ

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

Mithun Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Mithun Weekly Horoscope 08 August-14 August

आपकी ऊर्जा आपको बिना अधिक प्रयास के किसी भी बाधा को पार करने में मदद करेगी। आप महसूस करेंगे कि इस सप्ताह आप अपने काम में सबसे अधिक उत्पादक और कुशल हो रहे हैं। इस सप्ताह पूरी तरह से अपने और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें क्योंकि आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। हालाँकि आप काम में व्यस्त रहेंगे, लेकिन इस सप्ताह आपके पास काम करने के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने का समय है। आप अपने आप को चिंतित पाएंगे; ऐसा इसलिए है क्योंकि इस सप्ताह का तनाव आपके शरीर को मिल रहा है। भोजन नियमित रूप से करें।

कर्क साप्ताहिक राशिफल

Kark Weekly Horoscope 08 August-14 August
Image Source : INDIA TV
Kark Weekly Horoscope 08 August-14 August

इस सप्ताह आपके ग्राहक आपके काम से बहुत संतुष्ट और प्रसन्न रहेंगे। आपके व्यवसाय के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार होने की संभावना काफी अधिक है। इसलिए इस सप्ताह आपका व्यवसाय अद्भुत प्रदर्शन करेगा। आप जिस अपार प्रसन्नता का अनुभव कर रहे हैं उसका परिणाम आपके स्वास्थ्य के साथ-साथ आपके निजी जीवन में भी देखने को मिलेगा। आहार में सुधार करने की जरूरत है। मीठा कम खाएं और गर्म पानी पीने की आदत डालने से आपको बहुत फायदा हो सकता है।

सिंह साप्ताहिक राशिफल

Singh Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Singh Weekly Horoscope 08 August-14 August

इस सप्ताह आप उन चीजों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे, जिन पर आप लंबे समय से अटके हुए थे। इस सप्ताह काम और नई संभावना पर ध्यान केंद्रित करना आसान होगा क्योंकि इस सप्ताह ऊर्जा आपके पक्ष में बहुत अधिक है। यह नया आत्मविश्वास आपको पूरे सप्ताह खुश रखेगा। इस सप्ताह आपकी लव लाइफ आपके लिए परेशानी भरी हो सकती है। सप्ताह की शुरुआत में आपके साथी का कुछ अप्रत्याशित नकारात्मक व्यवहार आपको परेशान कर सकता है। यह सप्ताह आपको थोड़ा परेशान भी कर सकता है लेकिन अपना ध्यान केंद्रित न करें। भविष्य के बारे में ज्यादा सोचने से आपके मौजूदा प्रोजेक्ट्स को नुकसान होगा।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

Kanya Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Kanya Weekly Horoscope 08 August-14 August

इस सप्ताह आपने जो काम किया है उससे आप अत्यधिक प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। आपको बहुत सारी उम्मीदें हैं, आप खुद से महसूस करते हैं कि आपका साथी आपके विचारों पर विश्वास नहीं करता है, लेकिन आपको इस मुद्दे पर नाजुक तरीके से संपर्क करने की जरूरत है। अपने पार्टनर की बात को भी देखने की कोशिश करें। ध्यान से समझायेंगे तो वे समझेंगे कि आप भी उन्हीं की तरह काबिल हैं। पानी खूब पीजिए और तनाव कम लीजिए। वरना बार-बार पेट की समस्या होगी। इस हफ्ते हेल्थ को लेकर आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं।

तुला साप्ताहिक राशिफल

Tula Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Tula Weekly Horoscope 08 August-14 August

आप अपने साथी के व्यवहार में एक पॉजिटिव बदलाव का अनुभव करेंगे जो आप लंबे समय से चाहते थे। आपका बिजनेस पिछले कुछ सप्ताह की तुलना में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। यह सप्ताह आपके लिए शानदार होगा। आपमें खूब एनर्जी होगी। चूंकि सूर्य आपकी राशि के विपरीत कार्य कर रहा है, इसलिए इस हफ्ते आप भावुक हो सकते हैं। इससे काम या नई संभावना पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो जाएगा।

Tula Monthly Horoscope August 2022: तुला राशि वालों के बारे में लोग उड़ा सकते हैं झूठी अफवाह

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

Vrishchik Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Vrishchik Weekly Horoscope 08 August-14 August

आप एक निजी लक्ष्य प्राप्त करेंगे जिस पर आप लंबे समय से गुपचुप तरीके से काम कर रहे हैं। आपकी उपलब्धि की घोषणा करने से आपके परिवार से मिले-जुले परिणाम होंगे, जीत इतनी बड़ी है कि आप निगेटिविटी पर ध्यान नहीं देंगे। जब आपके रिश्तों की बात आती है तो पॉजिटिव ऊर्जा आपके लिए हल्की होती है। यह सप्ताह आपके लिए एक कठिन सप्ताह है क्योंकि इस आप घर पर विवाद का सामना करेंगे। आपके जीवन में एकमात्र सकारात्मक चीज इस सप्ताह आपकी उपलब्धि है। आपका पार्टनर आपकी मदद करेगा। उनके प्रयासों की सराहना करें, भले ही आप इस सप्ताह कठिन परिस्थिति में हों, आपको अपना आभार व्यक्त करना नहीं भूलना चाहिए।

धनु साप्ताहिक राशिफल

Dhanu Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Dhanu Weekly Horoscope 08 August-14 August

इस सप्ताह आप प्यार महसूस करेंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपका साथी आपको ऐसा महसूस कराएगा कि आप उनके लिए मूल्यवान हैं। भले ही इस सप्ताह कुछ भी सकारात्मक नहीं होगा, लेकिन आप सप्ताह को आराम और मौज-मस्ती करने में बिताएंगे। आप पूरे सप्ताह खुश और संतुष्ट रहेंगे। इस सप्ताह आपकी सेहत में भी सुधार होने की संभावना है।

Dhanu Masik Rashifal August 2022: धनु राशि वालों को लगाने पड़ सकते हैं अस्पताल के चक्कर

मकर साप्ताहिक राशिफल

Makar Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Makar Weekly Horoscope 08 August-14 August

यह सप्ताह आपके लिए अहसास से भरा होगा। आप अपने व्यवसाय या अपने निजी जीवन में होने वाले नुकसान के माध्यम से सीख लेंगे। आपको इस सप्ताह खुद को बेहतर करने पर काम करना होगा, क्योंकि भाग्य ने आपके पास इसके अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं छोड़ा है। यह सप्ताह आपके बिजनेस में ग्रोथ के लिए अनुकूल नहीं है, आपको समय सीमा में काम पूरा करने में दिक्कत होगी। ये पूरा सप्ताह आपका काम में बीतेगा।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

kumbh Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Kumbh Weekly Horoscope 08 August-14 August

घर में आपके आस-पास ऐसे लोग हैं जो इस सप्ताह आपको अपने बारे में काफी बेहतर महसूस कराते हैं। इस सप्ताह आपको प्यार और केयर मिलेगी। आपकी लव लाइफ आपके प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही अच्छा कर रही है। इसके हर पल का आनंद लें। हो सकता है कि आप इस बात पर अधिक विचार करें कि अभी आपके जीवन में कितनी अच्छी चीजें हैं। भविष्य के बारे में चिंता मत करो। पल में जीना आपको इस सप्ताह बहुत आसानी से नेविगेट करने में मदद करेगा। इस सप्ताह आपका व्यवसाय बढ़िया चलेगा। आपको एक संभावना से अधिक धन प्राप्त होगा। आपके व्यवसाय के लिए आपका जुनून आपको आगे लेकर जाएगा, आप हमेशा निडर और प्रेरक होते हैं। वे सभी जोखिम जो आपने उठाए थे, उसके अच्छे परिणाम आपको इस हफ्ते मिलेंगे।

मीन साप्ताहिक राशिफल

Meen Weekly Horoscope 08 August-14 August

Image Source : INDIA TV
Meen Weekly Horoscope 08 August-14 August

इस सप्ताह लव लाइफ में आप बेहद संतुष्ट महसूस करेंगे। सब कुछ ठीक वैसा ही काम करेगा जैसा आप चाहते थे। आपकी लव लाइफ को लेकर शुभ समाचार मिलने की संभावना है। आपको अपने प्रेमी के साथ कुछ वास्तविक रोमांच का अवसर मिल सकता है। इस सप्ताह आपको अपने व्यवसाय में बहुत अधिक लाभ होगा जो सप्ताह के लिए आपको संतुष्ट करेगा। अब आपको उन कामों को करने की ज़रूरत नहीं होगी जिनसे आप काम के मामले में नफरत करते हैं। इस सप्ताह आपके पास अपने जुनून का पालन करने के लिए समय, स्थान और सामर्थ्य होगा।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़ें मासिक राशिफल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement