Monday, May 06, 2024
Advertisement

Dhanu Masik Rashifal August 2022: धनु राशि वालों को लगाने पड़ सकते हैं अस्पताल के चक्कर

धनु राशि मासिक राशिफल अगस्त 2022 (Sagittarius Monthly Horoscope August 2022): धनु राशि वालों के लिए अगस्त का महीना कैसा रहेगा और किन उपायों से वो ये महीना और बेहतर कर सकते हैं बता रहे हैं ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: August 02, 2022 19:04 IST
Dhanu Masik Rashifal August 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Dhanu Masik Rashifal August 2022

Highlights

  • धनु राशि वालों के लिए यह महीना थोड़ा मिला-जुला रह सकता है
  • महिलाओं के लिए यह महीना शुभ स्थिति लेकर आ रहा है
  • स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में सुधार होगा

धनु राशि मासिक राशिफल अगस्त 2022  (Sagittarius Monthly Horoscope August 2022): अगस्त का महीना शुरू हो चुका है कुछ राशियों के लिए जहां ये महीना खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है वहीं कुछ राशिवाले ऐसे भी हैं जिनके लिए ये महीना मुश्किल भरा रहने वाला है। धनु राशि वालों के लिए ये महीना कैसा रहेगा और किन उपायों से वो अगस्त का ये महीना बेहतर कर सकते हैं आइए जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Vastu Tips: भूलकर भी उधार न दे हल्दी समेत ये सामान, वरना करना पड़ेगा बड़े संकट का सामना

धनु राशि मासिक राशिफल अगस्त 2022  

धनु राशि वालों के लिए यह महीना थोड़ा मिला-जुला रह सकता है। अचानक कोई बड़ा काम पूरा होने से खुशी मिलेगी। प्रभावशाली लोगों से हल्की-फुल्की मुलाकातें होंगी। किसी रिश्तेदार की मुश्किल समय में समस्या का समाधान निकालने में आपका विशेष योगदान रहेगा। वाणी में नरमी बरतें। जरा सी भी परेशानी में आप नियंत्रण खो देंगे और आपकी बात किसी का दिल दुखा सकती है। महिलाओं के लिए यह महीना शुभ स्थिति लेकर आ रहा है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात व्यापार परिवर्तन में सफलता दिलाएगी। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़ी नौकरियां फायदेमंद होंगी। व्यक्तियों को विदेशी क्षेत्र से जुड़ी कंपनियों में काम करते हुए विदेश जाने का सौभाग्य प्राप्त होगा। परिवार के साथ कुछ समय बिताने से पुराने विवाद सुलझेंगे। विवाह योग्य व्यक्तियों के साथी की तलाश पूरी होगी। मांगलिक कार्यक्रमों की तैयारी घर पर ही शुरू हो जाएगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में सुधार होगा। कफ से संबंधित परेशानी होगी। घर के बड़े-बुजुर्गों की सेहत से जुड़ी दिक्कतों को लेकर अस्पताल जाने की हड़बड़ी रहेगी।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

यहां पढ़ें अन्य राशियों के मासिक राशिफल

Monthly Vrishabh Rashifal August 2022: वृषभ राशि वालों को हो सकती है सांस लेने में तकलीफ

Vrish Weekly Horoscope (वृष साप्ताहिक राशिफल): अगस्त का पहला सप्ताह वृष राशि वालों को करेगा निराश

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement