Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Scorpio Monthly Rashifal August 2022: वृश्चिक राशि वालों को मिल सकती है नई नौकरी

Scorpio Monthly Rashifal August 2022: राशि के अनुसार अगस्त का महीना आपके लिए मिला जुला रहेगा, जहां नौकरी के पक्ष में ये महीना अच्छा रहेगा वहीं आपको गुस्सा ज्यादा आ सकता है।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: August 02, 2022 17:50 IST
Scorpio Monthly Rashifal August 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Scorpio Monthly Rashifal August 2022

Highlights

  • प्रेम संबंधों में किसी प्रकार की कटुता और दूरियां आ सकती हैं
  • घर में छोटी-बड़ी पार्टियों का आयोजन हो सकता है
  • आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नहीं रहेगी

Scorpio Monthly Rashifal August 2022: वृश्चिक मासिक राशिफल अगस्त 2022: वृश्चिक राशिवालों के लिए अगस्त का महीना मिला जुला रहने वाला है। मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला ने बताया है कि कैसे आप अपने इस महीने को बेहतर कर सकते हैं। 

वृश्चिक मासिक राशिफल अगस्त 2022

राशि के मुताबिक आपके हाथों से धार्मिक कार्य पूरे होंगे। आप अपनी क्षमता को करियर, आध्यात्मिक और धार्मिक उन्नति में लगाएंगे और सफल होंगे। आपके निजी मामलों में लोग आपसे सलाह लेंगे। घर में छोटी-बड़ी पार्टियों का आयोजन हो सकता है। आपमें सहनशक्ति की कमी होगी। जिससे कभी-कभी अधिक गुस्सा और आक्रोश हावी हो सकता है। कई दैनिक मामलों में धैर्य के साथ काम करने की आवश्यकता होगी। आर्थिक स्थिति आपके पक्ष में नहीं रहेगी। नौकरी और काम में अच्छे अवसर मिलेंगे। आप अपने व्यवसाय को बिना किसी रुकावट के आगे बढ़ा पाएंगे। आर्थिक स्थिति अभी सामान्य रहेगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम संबंधों में किसी प्रकार की कटुता और दूरियां आ सकती हैं।

यहां पढ़ें- मेष राशि का वीकली होरोस्कोप

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें-

Vastu tips: घर की इस दिशा में लगाएं घड़ी, खुल जाएगा आपकी किस्मत का दरवाजा

Swapna Shastra: क्या बार-बार सपने में दिख रही है छिपकली? ये हैं अशुभ संकेत

Swapna Shastra: सपने में धन देखना या पाना शुभ होता है या अशुभ, जानिए इससे जुड़े संकेतों के बारे में

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement