Monday, May 06, 2024
Advertisement

Tula Monthly Horoscope August 2022: तुला राशि वालों के बारे में लोग उड़ा सकते हैं झूठी अफवाह

Tula Monthly Horoscope August 2022: तुला राशि वालों के लिए अगस्त का महीना कैसा रहेगा बता रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: August 02, 2022 18:42 IST
Tula Monthly Horoscope August 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tula Monthly Horoscope August 2022

Highlights

  • पति-पत्नी के संबंध सामान्य रहेंगे
  • प्रेम प्रसंग का खुलासा करने से परिवार में तनाव पैदा हो सकता है
  • स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, लेकिन ब्लड प्रेशर और डायबिटीज के मरीजों को खास ध्यान रखना चाहिए।

तुला मासिक राशिफल अगस्त 2022 (Monthly Horoscope for August 2022): अगस्त का महीना शुरू हो चुका है और ये महीना जहां कुछ राशियों के लिए खूब सारी सौगात लेकर आया है वहीं कुछ राशियां ऐसी हैं जिनकी खुशियों को ग्रहण लग सकता है। तुला राशि वालों के लिए ये महीना कैसा बीतेगा और क्या कुछ उपाय हैं जिनसे हम ये मंथ बेहतर कर सकते हैं, इन सभी बातों की जानकारी दे रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला। तो आइए जानते हैं तुला राशि का मासिक राशिफल।

तुला मासिक राशिफल अगस्त 2022

इस महीने आप भविष्य के लिए योजना बनाएंगे जो आपके लिए बहुत उपयोगी होगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। आप अपनी मेहनत से कई नकारात्मक परिस्थितियों को सकारात्मक में बदलने में सक्षम होंगे। कुछ राजनीतिक मामले उलझे रहेंगे। इस समय बहुत ही गंभीर और सोच समझकर फैसला लेने की जरूरत है। आप दिल की बजाय दिमाग से काम कर सकते हैं। कुछ विरोधी आपके बारे में झूठी अफवाहें फैला सकते हैं। लंबे समय से अटका हुआ कोई काम पूरा हो सकता है। काम में लापरवाही के कारण मुश्किलें आ सकती हैं, इस बात का ध्यान रखें। भविष्य के लिए कोई ऐसी योजना बनाएं जो बहुत सकारात्मक हो। पति-पत्नी के संबंध सामान्य रहेंगे। प्रेम प्रसंग का खुलासा करने से परिवार में तनाव पैदा हो सकता है। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। लेकिन ब्लड प्रेशर और डायबिटीज के मरीजों को खास ध्यान रखना चाहिए।

यहां पढ़ें अन्य राशियों के मासिक राशिफल

Monthly Vrishabh Rashifal August 2022: वृषभ राशि वालों को हो सकती है सांस लेने में तकलीफ

Vrish Weekly Horoscope (वृष साप्ताहिक राशिफल): अगस्त का पहला सप्ताह वृष राशि वालों को करेगा निराश

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं, उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement