Monday, May 06, 2024
Advertisement

Sagittarius Weekly Horoscope 12-18 Sep 2022: धनु राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, आपके लिए कुबेर भी खोलेंगे खजाना

Dhanu Saptahik Rashifal - 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार धनु राशि के जातकों के कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: September 11, 2022 14:14 IST
Dhanu Saptahik Rashifal 12 sep to 18 sep- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Sagittarius Weekly Horoscope 12-18 Sep 2022

Sagittarius Weekly Horoscope 12 Sep - 18 Sep 2022: आपका ज़रूरत से ज़्यादा खाने का शौक आपको बदलने की ज़रूरत होगी क्योंकि इस दौरान पंचम भाव में चंद्रमा और राहु की युति होने के कारण आपको स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि आप सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। इस सप्ताह आपको हर प्रकार के अपने निवेश और उससे जुड़ी तमाम भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखने की सबसे अधिक ज़रूरत होगी, अन्यथा आपकी इन योजनाओं से कोई आपका करीबी अपना फ़ायदा उठाते हुए आपको धन हानि दे सकता है। 

मिलेगी करियर में उन्नति 

यदि इस सप्ताह आपको कोई बड़ा निर्णय लेना है तो, किसी भी चीज़ को अंतिम रूप देने से पहले अपने परिवार की राय ज़रूर लें क्योंकि संभव है कि महज़ आपका अपना फ़ैसला कुछ दिक़्क़त खड़ी कर सकता है। ऐसे में बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में तालमेल पैदा करें और घर के बड़ों के अनुभव का लाभ उठाते हुए, हर फैसले में उनकी सलाह लें। सप्ताह के मध्य में बृहस्पति और चंद्रमा दसवें भाव में स्थित होंगे इसलिए ये समय आपके करियर में तो उन्नति लेकर आएगा ही, परंतु आपको सलाह दी जाती है कि सफलता का नशा अपने दिमाग पर न छाने देते हुए अपना धैर्य ना खोएं और जल्दबाजी में आकर कोई फ़ैसला न लें। 

छात्रों के लिए लग सकता है बुरा 

इस सप्ताह कई छात्रों की छुट्टी का ज्यादातर समय घरेलू वस्तुओं की मरम्मत करने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, जिससे छात्रों को कुछ बुरा लग सकता है। ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो। 

उपाय: हर गुरुवार के दिन मंदिर जाएं।

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement