Friday, May 17, 2024
Advertisement

Sagittarius Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: अनावश्यक रूप से दूसरों की निंदा न करें

Sagittarius Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: धनु साप्ताहिक राशिफल 19 से 25 दिसंबर: धनु राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा? मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Himanshi Tiwari Published on: December 14, 2022 22:20 IST
धनु राशि- India TV Hindi
Sagittarius Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022

Sagittarius Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: गणेशजी कहते हैं की नई योजनाओं को उत्साह से क्रियान्वित करने का प्रयास करेंगे। उच्च स्तर के लोगों से निकटता लाभकारी रहेगी। पेशेवर व्यस्तता के चलते निजी ज़रूरतों के लिए समय की कमी आड़े आ सकती है। 

किसी महत्वपूर्ण उत्तरदायित्व की कुशल पूर्ति को लेकर चिंतित रहेंगे। कुछ नए शक पुराने संबंधों में कड़वाहट पैदा करेंगे। रविवार और सोमवार को अनावश्यक रूप से दूसरों की निंदा न करें। माता के सहयोग से परिवार का आपका पक्ष हर मुद्दे पर मजबूत रहेगा। 

महत्वपूर्ण क्षेत्रों में ठीक से काम न हो पाने से मन चिंतित रहेगा। गुरुवार और शनिवार को सक्रिय होकर उन्नति की ओर अग्रसर होंगे। राजनेताओं की व्यस्तता बढ़ेगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। )

ये भी पढ़ें-

Scorpio Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: सामाजिक और व्यावसायिक संपर्क बढ़ेंगे

Cancer Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: कर्क राशि वालों को नौकरी में करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement