Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Cancer Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: कर्क राशि वालों को नौकरी में करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना

Cancer Weekly Horoscope 19-25 December 2022: कर्क साप्ताहिक राशिफल 19 से 25 दिसंबर: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा? मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Poonam Yadav Published on: December 14, 2022 20:33 IST
 कर्क राशि - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कर्क राशि

Cancer Weekly Horoscope 19-25 December 2022: कर्क साप्ताहिक राशिफल 19 से 25 दिसंबर: कर्क राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा। ये बता रहे हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला।

गणेशजी कहते हैं कि प्रयासों में बाधा व दांपत्य जीवन में परेशानी संभव है। सरकारी कर्मचारियों को नौकरी में कुछ बदली हुई स्थितियां सुखद लगेंगी, आर्थिक मजबूती के लिए नई योजनाएं मन में रहेंगी। नौकरी में लगातार मेहनत के कारण मन खिन्न रहेगा।

Gemini Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह होगा शुभ, सकरात्मक सोच ले जाएगी आगे

इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में अधिक परिश्रम के कारण आलस्य संभव है। दायित्वों की पूर्ति को लेकर मन चिंतित रहेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं को जुटाने का प्रयास करेंगे।

इस सप्ताह कुशलतापूर्वक लोकप्रिय होंगे। राजनीतिज्ञों के लिए समय विशेष लाभकारी हो सकता है। माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

Taurus Weekly Horoscope 19 to 25 December 2022: वृष राशि वालों के लिए ये सप्ताह होगा चुनौती से भरपूर

सूर्य के धनु राशि में गोचर करते ही कन्या सहित ये 4 राशि के जातक चखेंगे सफलता का स्वाद, होगा अपार धन लाभ, देखें लिस्ट

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement