Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Scorpio Weekly Horoscope 12-18 Sep 2022: वृश्चिक राशि वालों के बन रहे विदेश में जॉब के योग, लाखों में होगी कमाई

Vrishchika Saptahik Rashifal 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022: चंद्र राशि के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा और किन देवी देवताओं की पूजा व उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: September 11, 2022 13:55 IST
Vrishchika Saptahik Rashifal 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Scorpio Weekly Horoscope 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022

Highlights

  • विदेश में मिलेगी जॉब
  • अच्छे परिणाम हासिल करेंगे

Scorpio Weekly Horoscope 12 Sep 2022 - 18 Sep 2022:  चंद्र राशि के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह  कैसा रहेगा और किन देवी देवताओं की पूजा व उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब। 

ख़र्चों पर क़ाबू रखें

दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आपकी ज़िंदगी भले ही बेहतरीन नज़र आए, लेकिन इस सप्ताह हाल में हुई किसी घटना के चलते आप अंदर-ही-अंदर खिन्न और उदास होंगे। इस सप्ताह शनि और चंद्रमा आपके चौथे भाव में स्थित होंगे जिसकी वजह से आपके ख़र्चों में वृद्धि होगी, परन्तु आप अपने घरवालों या साथी की मदद से अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश कर सकते हैं। इसके लिए बेहतर यही होगा कि उनके साथ मिलकर एक सही बजट का प्लान करें और उसके बाद ही कोई भी ख़र्चा करें। याद रहे कि आप जो भी धन खर्च कर रहे हैं, वो सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ों की खरीदारी के लिए ही हो। 

विदेश में बसने का योग

आप या घर का कोई सदस्य विदेश में बसने का इच्छुक हैं और इस हेतु योग भी कुंडली में उपस्थित है, तो इस सप्ताह आप इस कार्य में पूर्ण रूप से सफलता प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि इसके लिए इस अवधि के दौरान विशेष अनुकूल योग बनते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में इस दौरान यदि आप सामान्य से अधिक प्रयास करेंगे तो, विदेश में बसने का अपना ये सपना पूरा हो सकता है। आपके लिए ये हफ्ता, करियर के लिहाज़ से अच्छा रहने वाला है क्योंकि इस दौरान आपको अपने किसी विकार से निजात मिल सकेगी, जिससे आप अपने कार्यक्षेत्र पर पहले से अधिक मेहनत के साथ अपने लक्ष्यों की प्राप्ति हेतु प्रयास करते दिखाई देंगे। 

अच्छे परिणाम हासिल करेंगे

सप्ताह के मध्य में बृहस्पति और चंद्रमा सातवें भाव में बैठें होंगे इसलिए जो छात्र आईटी, इंजीनयरिंग आदि की पढ़ाई कर रहे हैं, वो कम मेहनत के बाद भी अच्छे परिणाम हासिल कर सकेंगे क्योंकि योग बन रहे हैं कि इस दौरान आप जिस भी परीक्षा को देंगे, उसमें आपको अच्छे अंक प्राप्त करते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा। 

उपाय: प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करें। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement