Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Scorpio Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: प्रमोशन के साथ चमकेगा भाग्य, मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर बनाएंगी धनवान

Vrishchika Saptahik Rashifal 3 Oct 2022 - 9 Oct 2022: वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Published on: October 02, 2022 11:57 IST
Scorpio Weekly Horoscope in hindi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Scorpio Weekly Horoscope in hindi

Scorpio Weekly Horoscope 3 Oct 2022 - 9 Oct 2022: एक्सरसाइज या योग को अपने जीवन का हिस्सा, इस दौरान आप बना सकते हैं। क्योंकि इस समय कई ग्रह-नक्षत्रों की अनुकूल चाल, आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने के लिए प्रोत्साहन देगी। इसलिए इसका उत्तम व उचित लाभ उठाए। 

इस सप्ताह शुरुआत में चन्द्रमा आपके धन यानी द्वितीय भाव में होंगे, इसलिए आपको हिदायत दी जाती है कि ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और किसी भी प्रकार की चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें। अन्यथा उनकी पूर्ण दृष्टि अष्टम भाव में होने से आपको बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है। इसके लिए आप आर्थिक मुद्दों को लेकर, घर के बड़ों या अपने पिता या पिता तुल्य किसी व्यक्ति से सलाह भी ले सकते हैं। 

इसके बाद चन्द्रमा अपना गोचर करते हुए आपके तृतीय भाव में चले जाएंगे, जिसके कारण घर पर आपके छोटे भाई-बहनों को इस दौरान अपने जीवन के हर क्षेत्र में भरपूर सफलता मिल सकेगी। क्योंकि अगर वह बेरोजगार थे तो उनकी जॉब लगने के योग बन रहे हैं। वहीं यदि वो नौकरी करते हैं तो, इस समय उनकी पदोन्नति होने की भी संभावना बनती दिखाई दे रही है। इस राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह करियर में काफी शुभ परिणाम लेकर आने वाला साबित होगा। 

Vastu Tips: भगवान के पास कभी ना छोड़ें चढ़ा हुआ प्रसाद, रूठ सकती है किस्मत

खासतौर से मध्य समय के बाद चंद्रमा का चतुर्थ भाव में होना, आपको सभी मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी। साथ ही ये समय आपके करियर और पेशेवर जीवन में, अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए अत्यधिक दिशात्मक शक्ति और क्षमता प्रदान करने में सफल रहेंगे। फिर अंतिम समय छात्रों के लिए विशेष महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि चन्द्रमा के पंचम भाव में होने से वे अपनी मेहनत के दम पर अच्छे अंक हासिल करने में तो कामयाब तो होंगे ही, साथ ही, इस कामयाबी से आपकी उन्नति व तरक्की भी होगी। जिससे आपका और आपके परिवार का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। 

Virgo Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: छठे भाव का चंद्रमा करा सकता है भारी नुकसान, गौ माता की सेवा के साथ करना होगा ये उपाय

उपाय: हर मंगलवार हनुमान जी के मंदिर जाकर उनके दर्शन करें और उन्हें बूंदी का प्रसाद चढ़ाएं। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail।com)

Vastu Tips: माता कालरात्रि दिलाएंगी हर वास्तुदोष से मुक्ति, बस करें इस मंत्र का जाप

Libra Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: मां दुर्गा की कृपा से समाज में बढ़ेगा सम्मान, धन लाभ के भी बन रहे योग

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement