Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Libra Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: मां दुर्गा की कृपा से समाज में बढ़ेगा सम्मान, धन लाभ के भी बन रहे योग

Libra Weekly Horoscope 3 Oct 2022 - 9 Oct 2022: तुला साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Ritu Tripathi Updated on: October 02, 2022 12:12 IST
Tula Saptahik Rashifal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV weekly horoscope in hindi

Libra Weekly Horoscope 3 Oct 2022 - 9 Oct 2022: इस सप्ताह चन्द्रमा का तृतीय भाव में होना आपको सेहत से जुड़ी कई दिक़्क़त होने के योग बनाएगा। इसलिए शुरुआत से ही नियमित रूप से योग और व्यायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करें। क्योंकि आपका पहले से सावधानी बरतना, आपके लिए काफी हद तक बेहतर विकल्प सिद्ध हो सकता है। इस सप्ताह आपको बेवजह के धन खर्च पर शुरुआत से ही नियंत्रण रखने की ज़रूरत होगी। अन्यथा सप्ताह के अंत में चन्द्रमा के छठे भाव में प्रवेश करने व बुध के द्वादश भाव में मार्गी होने के कारण जरुरत के समय आपके पास पैसे की कमी हो सकती है, जिससे आप उधारी पर धन लेते हुए खुद पर अतिरिक्त तनाव का बोझ बढ़ा सकते हैं। 

यदि इस सप्ताह आपको कोई बड़ा निर्णय लेना है तो, किसी भी चीज़ को अंतिम रूप देने से पहले अपने परिवार की राय ज़रूर लें। क्योंकि संभव है कि महज़ आपका अपना फ़ैसला, कुछ दिक़्क़त खड़ी कर सकता है। ऐसे में बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में तालमेल पैदा करें और घर के बड़ों के अनुभव का लाभ उठाते हुए, हर फैसले में उनकी सलाह लें। इस राशि के स्व-नियोजित व्यवसायी, इस सप्ताह अधिक सफलता हासिल करेंगे। जिससे उन्हें समाज के साथ-साथ घर-परिवार में भी उचित मान-सम्मान मिल सकेगा और इससे उन्हें खुद को और बेहतर प्रदर्शन के लिए, प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी। 

Vastu Tips: भगवान के पास कभी ना छोड़ें चढ़ा हुआ प्रसाद, रूठ सकती है किस्मत

इस सप्ताह के उत्तरार्ध में पंचम भाव में चन्द्रमा की उपस्थिति के कारण अपने निजी जीवन में स्थितियों के सामान्य होने से आपका मन पढ़ाई-लिखाई के कामों में लगेगा। इससे आपको अपना ध्यान भ्रमित होने से भी निजात मिल सकेगी और आप इस परिणामस्वरूप, अपनी परीक्षा में सफलता की ओर बढ़ते दिखाई देंगे। 

Vastu Tips: माता कालरात्रि दिलाएंगी हर वास्तुदोष से मुक्ति, बस करें इस मंत्र का जाप

उपाय: अपनी जेब या पर्स में हमेशा एक गुलाबी रंग का रुमाल रखें। 

नोट: यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में: श्री अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख़ के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं, aromalogist33@gmail.com)

Virgo Weekly Horoscope 3-9 Oct 2022: छठे भाव का चंद्रमा करा सकता है भारी नुकसान, गौ माता की सेवा के साथ करना होगा ये उपाय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement