Friday, April 19, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 08 August-14 August: जल्दबाज़ी में न करें कोई भी काम, जानिए वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 08 August-14 August: चंद्र राशि के अनुसार वृष जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sweety Gaur Updated on: August 07, 2022 14:31 IST
Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Highlights

  • वृष साप्ताहिक राशिफल 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022
  • वृष राशि वाले दूसरों की बातों पर ध्यान न दें

Vrishabha Saptahik Rashifal 08 August-14 August (वृष साप्ताहिक राशिफल 8 अगस्त से 14 अगस्त 2022): अगस्त का दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है। इस हफ्ते चंद्र राशि के अनुसार में वृष जातकों का कैसा रहेगा पूरा हफ्ता और किन उपायों से वो ये सप्ताह बेहतर कर सकते हैं। मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए इन सभी सवालों के जवाब।

खुद को फिट रखने के लिए, इस सप्ताह आपको ज्यादा मशक्कत नहीं करनी होगी । इस सप्ताह के दूसरे भाग में जब चन्द्रमा आपके नवम भाव में प्रवेश करेंगे, तब आपको भाग्य का साथ मिलेगा। जिसके कारण आप अपनी सेहत को बेहतर रखने के लिए, कम प्रयास भी करेंगे तब भी, आप खुद को सेहतमंद रखने में सफल हो सकेंगे। हालांकि अंत में चन्द्रमा का गोचर आपके कर्म यानी दशम भाव में होगा। जिससे कार्यस्थल पर भले वो ऑफिस हो या आपका कारोबार, आपकी कोई लापरवाही आपको आर्थिक नुकसान करा सकती है।

जल्दबाज़ी में कुछ भी करने से बचते हुए, हर कार्य को ठीक तरीके से करें। इस दौरान आप अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर समाज के हित के लिए कोई कार्य कर सकते हैं। जिससे आपके मान और सम्मान में अत्यधिक वृद्धि होगी। इस दौरान आप धार्मिक कार्यों में भी, बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते दिखाई देंगे। ये सप्ताह आपके जीवन में कार्यक्षेत्र से जुड़ी, कई नई चुनौतियाँ लेकर आने वाला है। ऐसे में संभव है कि आपको नए टारगेट/ लक्ष्य दिए जाएं। 

Vastu Shastra: घर में मंदिर रखते वक्त रखें इन खास बातों का ध्यान, एक चूक से हो सकता है बड़ा नुकसान

मुश्किल मामलों से बचने के लिए, आपको अपने संपर्क उपयोग करने की ज़रूरत रहने वाली है। इस सप्ताह छात्रों को दूसरों की आलोचना से प्रभावित होकर, अपनी क्षमताओं को कम आंकने की जरुरत नहीं होगी। ऐसे में ये बात आप भी अच्छी तरह समझते हैं कि बेवजह मन में शक पैदा करने से बेहतर है कि, आप किसी प्रोफेशनल कोर्स में दाख़िला लें और अपना अच्छा प्रदर्शन देते हुए सभी का मुँह बंद कर दें। 

मंगल का गोचर 10 अगस्त को आपकी ही राशि में होने से आपका प्रथम भाव प्रभावित होगा इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि दूसरों की बेकार की बातों से खुद को परेशान न करें और केवल शिक्षा के प्रति ही केंद्रित होते हुए, सही निर्णय लें।

उपाय: घर की महिलाओं को वस्त्र या शृंगार की सामग्री भेट करें।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता।)

Kajari Teej 2022: कब है कजरी तीज, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement