Friday, April 26, 2024
Advertisement

Taurus Weekly Horoscope: वृष राशि वाले इस हफ्ते अपनी भावनाओं पर रखें काबू, सोच कर लें कोई भी फैसला

Taurus Weekly Horoscope 27th February to 5th March 2023 वृष साप्ताहिक राशिफल: मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा।

Written By : Anil Kumar Thakkar Edited By : Sushma Kumari Updated on: February 26, 2023 14:38 IST
वृष साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Taurus Weekly Horoscope

Taurus Weekly Horoscope 27th February to 5th March 2023 वृष साप्ताहिक राशिफल: ​मशहूर ज्योतिषी अनिल कुमार ठक्कर से जानिए वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और किस तरह से वो इसे बेहतर कर सकते हैं।

वृष साप्ताहिक राशिफल

आपकी चंद्र राशि में अशुभ ग्रह राहु बारहवें भाव में मौजूद हैं,  इस सप्ताह आपको मानसिक शांति की कमी का अनुभव होगा, जिससे आपके अंदर कुछ व्याकुलता देखी जाएगी। ऐसे में इस कारण खुद को और ज्यादा व्याकुल करने की जगह, मानसिक शांति की प्राप्ति हेतु, धर्म-कर्म में कार्यों में बढ़-चढ़ हिस्सा लेते हुए जितना मुमकिन हो अपनी श्रद्धानुसार दान-पुण्य के काम में भाग लें। क्योंकि इससे समाज में तो आपका रुतबा बढ़ेगा ही, साथ ही आप खुद को काफी हद तक मानसिक तनाव से भी दूर रख सकेंगे। 

 

आपका मज़ाकिया स्वभाव, सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपकी लोकप्रियता में इज़ाफा कराएगा। जिससे समाज में आपके मान-सम्मान में वृद्धि होने के साथ ही, आप कई गणमान्य लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। आपकी चंद्र राशि में शनि दसवें भाव में मौजूद हैं और इस सप्ताह के दौरान पेशे के संदर्भ में आपकी राशि के जातकों को शानदार परिणाम मिलने की संभावना है क्योंकि आप अपने अनुशासन और कड़ी मेहनत के बल पर कार्यक्षेत्र की हर कूटनीतिक रणनीति को भेदते हुए पद में वृद्धि के साथ-साथ वेतन वृद्धि प्राप्त करने में भी सफल रहेंगे। 

छात्र इस सप्ताह खुद को किसी विपरीत लिंगी व्यक्ति के प्रति आकर्षित महसूस करेंगे, जिसके कारण वो अपना ज्यादातर समय उसी के बारे में सोचकर बर्बाद भी कर सकते हैं। ऐसे में अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना, इस सप्ताह आपके लिए सबसे अधिक ज़रूरी कार्य रहने वाला है। 

  • उपाय: रोज़ाना ललिता सहस्त्रनाम का जाप करें।
  • यह राशिफल आपकी चंद्र राशि पर आधारित है।

(लेखक के बारे में:  अनिल कुमार ठक्कर देश के जाने-माने Aromalogist हैं, जो चंद्र राशि यानी आपकी जन्म तारीख के आधार पर राशिफल व भविष्यफल बताते हैं।)

ये भी पढ़ें - 

एक बेलपत्र से ही शिवजी क्यों हो जाते हैं खुश? जानें इसके पीछे की पौराणिक कथा

Holashtak 2023: होलाष्टक में भूलकर भी न करें ये काम, जानिए डेट और पौराणिक कथा

Mesh Weekly Horoscope: मेष राशि वालों को इस सप्ताह हो सकता है धन लाभ, मानसिक तनाव से भी मिलेगी मुक्ति

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement