Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 10th July to 16th July 2023: सौगात लेकर आया है जुलाई का दूसरा सप्ताह, चांदी की तरह चमकेगा इन राशियों का व्यापार

Weekly Business Horoscope 10th July to 16th July 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: July 08, 2023 16:53 IST
साप्ताहिक व्यापार राशिफल 10 जुलाई से 16 जुलाई 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope 10th July to 16th July 2023

Weekly Business Horoscope 10th July to 16th July 2023: जुलाई माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

1. मेष राशि

अपनी प्रतिभा दिखाने और अपनी पहचान बनाने के लिए इस अवधि का लाभ उठाएं। नई परियोजनाओं और जिम्मेदारियों की तलाश करें जो आपके दीर्घकालिक लक्ष्यों के अनुरूप हों।

2. वृषभ राशि

आपका व्यावहारिक दृष्टिकोण और बारीकियों पर ध्यान आपको सहकर्मियों और वरिष्ठों से सम्मान और प्रशंसा दिलाएगा। नेटवर्किंग और सहयोग आपके करियर में उन्नति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

3. मिथुन राशि

इस सप्ताह व्यापार से जुड़े लोगों को अचानक काम से जुड़ा कोई बड़ा ऑफर और ऑर्डर मिल सकता है, जिसमें आपको मुनाफा और आमदनी होगी। किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर किसी विदेशी कंपनी से भी आपका रिश्ता बन सकता है।

4. कर्क राशि

सहकर्मियों के साथ संबंध बनाएं और सहयोगी परियोजनाओं की तलाश करें जो आपके कौशल को बढ़ा सकें और आपके क्षितिज को व्यापक बना सकें। यह सप्ताह आपके करियर में उन्नति या बदलाव का अवसर भी दे सकता है।

5. सिंह राशि

अपनी प्रतिभा दिखाने और भीड़ से अलग दिखने से न डरें। समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ सहयोग से सफलता मिलेगी, इसलिए नेटवर्क बनाएं और संपर्क स्थापित करें।

6. कन्या राशि

सहकर्मियों के साथ सहयोग और प्रभावी संचार से सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें और जरूरत पड़ने पर मार्गदर्शन लें।

7. तुला राशि

तुला साप्ताहिक करियर राशिफल सुझाव देता है कि यह आपकी रचनात्मकता और नवीन सोच को प्रदर्शित करने का एक अच्छा समय है, क्योंकि सहकर्मियों और वरिष्ठों द्वारा इसका अच्छा स्वागत किया जाएगा।

8. वृश्चिक राशि

सहयोगात्मक प्रयास और नेटवर्किंग फलदायी रहेगी, इसलिए संबंध बनाएं और सहकर्मियों से सहयोग लें। यह आपकी विशेषज्ञता को बढ़ाने वाले व्यावसायिक विकास के अवसरों को आगे बढ़ाने का भी एक आदर्श समय है।

9. धनु राशि

अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें और अपनी क्षमता पर विश्वास रखें। कड़ी मेहनत और समर्पण का फल मिलेगा, क्योंकि मान्यता और पुरस्कार निकट हैं। केंद्रित रहें, दृढ़ रहें और आशावादी बने रहें।

10. मकर राशि

अपने दीर्घकालिक उद्देश्यों के प्रति प्रतिबद्ध रहें और नई चुनौतियों का सामना करने में सक्रिय रहें। अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें और रणनीतिक निर्णय लें जो आपकी महत्वाकांक्षाओं के अनुरूप हों।

11. कुंभ राशि

संचार टूटने और उत्पन्न होने वाली गलतफहमियों से सावधान रहें। किसी भी चुनौती से निपटने के लिए धैर्यवान, स्पष्ट और मैत्रीपूर्ण रहें।

12. मीन राशि

फीडबैक के लिए खुले रहें और वैकल्पिक तरीकों पर विचार करें। हालांकि, दूसरों की मांगों से अभिभूत होने से सावधान रहें। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें और अपने अंतर्ज्ञान को आपको सफलता की ओर ले जाने दें।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Finance Horoscope 10th to 16th July 2023: इस हफ्ते इन राशियों को पैसों के मामले में रहना होगा सावधान, जानिए अपना आर्थिक राशिफल 

बस कुछ दिन बाद ही शुरू होने वाला है मलमास, इस माह में ये काम होते हैं वर्जित, जानिए इसका महत्व

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement