Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 18th to 24th December 2023: इस हफ्ते इन राशियों को होगा बिजनेस में धन का महालाभ, जानिए अपना साप्ताहिक व्यापार राशिफल

Weekly Business Horoscope 18th to 24th December 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Updated on: December 16, 2023 15:27 IST
Weekly Business Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 18th to 24th December 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष: मूल उद्देश्य से सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने में मदद करें, संगठन को होने वाले नुकसान से इनकार न करें। आपका दस्तावेज़ निर्दिष्ट किया जाएगा, भले ही वह स्वचालित न हो। अपने लक्ष्य के प्रति प्रतिबद्ध रहें और सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें।

वृषभ: यह अपनी स्थिति को मजबूत करने और अपने प्रयासों के लिए मान्यता प्राप्त करने का एक उत्कृष्ट समय है। यदि आप अपने व्यापार में किसी कदम या विस्तार पर विचार कर रहे हैं, तो सितारे आपके लक्ष्यों की ओर सोच-समझकर कदम उठाने के पक्ष में हैं। अपनी अंतरात्मा और अपनी सावधानीपूर्वक योजना पर भरोसा रखें।

मिथुन: यह प्रस्ताव प्रस्तुत करने, नवीन समाधान साझा करने या टीम चर्चा का नेतृत्व करने का एक उत्कृष्ट समय है। यदि आप व्यापार बदलने या नई ज़िम्मेदारियाँ लेने पर विचार कर रहे हैं, तो सितारे अभी कार्रवाई करने के लिए आपके पक्ष में हैं। अपनी संचार क्षमता पर भरोसा रखें और इसका उपयोग अपने पेशेवर लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए करें।

कर्क: सहयोग और सहयोग के लिए यह एक उत्कृष्ट क्षण है जिसके लिए भावनात्मक संपर्क की आवश्यकता होती है। यदि आप किसी नए व्यापार अवसर पर विचार कर रहे हैं, तो अपनी आवश्यकताओं और भावनाओं की सराहना करने के बारे में सोचें। अपने पेशेवर निर्णयों के संबंध में अपने अंतर्ज्ञान और भावनाओं पर भरोसा करना।

सिंह: अपने विचारों को साझा करने और अपने कार्यस्थल में नेतृत्व की भूमिका निभाने से न डरें। यदि आप व्यापार परिवर्तन या नई परियोजनाओं पर विचार कर रहे हैं, तो सितारे साहसिक निर्णय लेने के लिए आपके पक्ष में हैं। अपनी हिम्मत पर भरोसा रखें और समझदारी से जोखिम उठाएं।

कन्या: आपका समर्पण देखा जाएगा और सहकर्मियों या वरिष्ठों से आपको प्रशंसा मिल सकती है। यदि आप व्यापार में उन्नति या नए अवसरों पर विचार कर रहे हैं, तो सितारे अब कार्रवाई करने के लिए आपके पक्ष में हैं। अपनी विश्लेषणात्मक प्रवृत्ति पर भरोसा रखें और सटीकता के साथ अपने लक्ष्यों का पीछा करें।

तुला: विवादों में मध्यस्थता और समाधान करने की आपकी क्षमता एक मूल्यवान संपत्ति होगी। यदि आप व्यापार परिवर्तन या नई परियोजनाओं पर विचार कर रहे हैं, तो विचार करें कि वे सामंजस्यपूर्ण कार्य वातावरण में कैसे योगदान करते हैं। करियर संबंधी निर्णय लेते समय अपने संतुलन और निष्पक्षता की भावना पर भरोसा करें।

वृश्चिक: नेतृत्व की भूमिका निभाने या अपनी विशेषज्ञता का प्रदर्शन करने से न डरें। यदि आप व्यापार में बदलाव या नए उद्यम के बारे में सोच रहे हैं, तो अपनी हिम्मत पर भरोसा रखें और अपने लक्ष्यों की ओर साहसिक कदम उठाएं।

धनु: अपने सहकर्मियों को प्रेरित और प्रेरित करने की आपकी क्षमता आपको पहचान और समर्थन दिलाएगी। यदि आप व्यापार परिवर्तन या अतिरिक्त प्रशिक्षण पर विचार कर रहे हैं, तो अब अपनी आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने का सही समय है।

मकर: यह आपके नेतृत्व और संगठनात्मक कौशल को प्रदर्शित करने का एक उत्कृष्ट समय है। यदि आप व्यापार में बदलाव के बारे में सोच रहे हैं तो यह सप्ताह उस बदलाव के लिए अनुकूल स्थितियां प्रस्तुत कर रहा है। अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और अपने लक्ष्यों का पीछा करें।

कुंभ: सितारे संकेत देते हैं कि यदि आप व्यापार परिवर्तन या उद्यमशीलता उद्यम पर विचार कर रहे हैं, तो यह सप्ताह छलांग लगाने के लिए अनुकूल परिस्थितियाँ प्रदान करता है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपनी पेशेवर आकांक्षाओं को आगे बढ़ाएं।

मीन: काम से संबंधित कॉमिक्स के लिए एक शक्तिशाली समाधान खोजने का भी यह एक अच्छा समय है। आप अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करते हैं, क्योंकि यह आपको नए विचारों के लिए मार्गदर्शन कर सकता है जिससे आपको और टीम दोनों को फायदा होगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Finance Horoscope 18th to 24th December 2023: साल के खत्म होते-होते इन राशियों की संपत्ति में होगी बढ़ोतरी, धन लाभ के है प्रबल योग

Weekly Horoscope 18th to 24th December 2023: साल के जाते-जाते इन राशियों को मिलेगी खुशियों की सौगात, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement