Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 20th to 26th November 2023: इन 5 राशियों के जातकों को व्यापार में होगा मोटा मुनाफा, जानें क्या कहता है इस हफ्ते का बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 20th to 26th November 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपका व्यापार कैसा रहेगा।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Updated on: November 25, 2023 15:19 IST
Weekly Business Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope

Weekly Business Horoscope 20th to 26th November 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक बिजनेस राशिफल।

मेष: आपका सप्ताह उत्पादक और फायदेमंद रहने वाला है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा और आपको अपने वरिष्ठों से मान्यता या सराहना मिल सकती है।

वृषभ: व्यापार के लिहाज से यह सप्ताह वृषभ राशि वालों के लिए सकारात्मक उन्नति और प्रगति के अवसर लेकर आ सकता है। आपका दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत रंग लाएगी क्योंकि आपको अपने प्रयासों के लिए पहचान मिलेगी।

मिथुन: यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए व्यापार के मामले में विकास और व्यावसायिक उन्नति के अवसर प्रदान करता है। आपके संचार कौशल और अनुकूलनशीलता की अत्यधिक मांग होगी, जिससे आप सहयोगी परियोजनाओं में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकेंगे।

कर्क: इस सप्ताह आपको अपने व्यापार में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। हालाँकि, अपने स्वाभाविक दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत से आप उन पर सफलतापूर्वक काबू पाने में सक्षम होंगे।

सिंह: जब आपके व्यवसाय की बात आती है तो यह सप्ताह विकास और मान्यता के उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण पर आपके वरिष्ठ और सहकर्मी गौर करेंगे।

कन्या: जब आपके व्यवसाय की बात आती है तो यह सप्ताह विकास और उन्नति के अवसर प्रस्तुत करता है। कार्यस्थल पर विस्तार पर आपका ध्यान और सूक्ष्म स्वभाव को अत्यधिक महत्व दिया जाएगा।

तुला: इस सप्ताह आपका व्यावसायिक जीवन केंद्र स्तर पर रहेगा। आप महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प में वृद्धि महसूस करेंगे, जो आपको अपने करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा। नेटवर्किंग, नए अवसरों की तलाश और महत्वपूर्ण रिश्ते बनाने के लिए यह अनुकूल समय है।

वृश्चिक: इस सप्ताह आपका व्यावसायिक जीवन केंद्र स्तर पर रहेगा। यह अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने और अपने करियर में महत्वपूर्ण प्रगति करने का एक उपयुक्त समय है। आपका दृढ़ संकल्प और तीव्रता आपको आगे बढ़ाएगी, जिससे आप बाधाओं को दूर कर सकेंगे और सफलता प्राप्त कर सकेंगे।

धनु: इस सप्ताह आपका पेशेवर जीवन केंद्र स्तर पर रहेगा। आपके पास उद्देश्य और महत्वाकांक्षा की एक नई भावना है, जो सफलता के लिए आपकी प्रेरणा को बढ़ाती है। यह करियर लक्ष्य निर्धारित करने, योजनाएँ बनाने और उन्हें प्राप्त करने की दिशा में साहसिक कदम उठाने का एक उत्कृष्ट समय है।

मकर: यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में वृद्धि और उन्नति के अवसर प्रदान कर सकता है। मकर साप्ताहिक करियर राशिफल सुझाव देता है कि आप अधिक ज़िम्मेदारियाँ ले सकते हैं या अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए पहचाने जाएंगे।

कुंभ: आपके पेशेवर जीवन के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए विकास और उन्नति के रोमांचक अवसर प्रदान कर सकता है। आपके नवीन विचार और लीक से हटकर सोच प्रभावशाली लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।

मीन: आपके पेशेवर जीवन के संदर्भ में, यह सप्ताह आपको अपनी रचनात्मकता और कल्पना का दोहन करने के लिए प्रोत्साहित करता है। आपकी कलात्मक क्षमताएं और सहज अंतर्दृष्टि आपको नवीन समाधानों और विचारों की ओर ले जा सकती हैं। मीन साप्ताहिक करियर राशिफल सुझाव देता है कि आप अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अपनी कल्पना को आपका मार्गदर्शन करने दें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें- 

Weekly Health Horoscope 20th to 26th November: इस हफ्ते किन राशि के जातकों को अपनी सेहत का रखना हो खास ध्यान, यहां पढ़ें वीकली हेल्थ राशिफल

Weekly Finance Horoscope: इन राशि वालों को इस सप्ताह पैसों के मामले में बरतनी होगी सावधानी, जानें क्या कहता है आपका साप्ताहिक आर्थिक राशिफल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement