Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 3rd to 9th July 2023: जुलाई का पहला सप्ताह बिजनेस के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है इन राशियों के लिए, मिलेगी अपार सफलता

Weekly Business Horoscope 3rd July to 9th July 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: July 01, 2023 16:25 IST
Weekly Business Horoscope 3rd July to 9th July 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope 3rd July to 9th July 2023

Weekly Business Horoscope 3rd July to 9th July 2023: जुलाई माह का नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

ध्यान केंद्रित और सक्रिय रहें, क्योंकि अप्रत्याशित बाधाएं उत्पन्न हो सकती हैं। मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल दर्शाता है कि आपके नवीन विचारों और स्पष्टवादिता को सहकर्मियों और वरिष्ठों द्वारा अत्यधिक महत्व दिया जाएगा।

वृषभ राशि

अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें और आत्मविश्वास के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन करें। महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित करने और नियोजित जोखिम लेने के लिए यह अनुकूल समय है। नई परियोजनाओं या जिम्मेदारियों की तलाश में सक्रिय रहें जो आपकी दीर्घकालिक आकांक्षाओं के अनुरूप हों।

मिथुन राशि

सहयोगात्मक परियोजनाएं और टीम वर्क फलदायी होंगे, इसलिए नेटवर्क बनाने और संबंध बनाने के अवसर का लाभ उठाएं। हो सकता है कि आपको कई काम एक साथ करने पड़ें, लेकिन आपकी अनुकूलन क्षमता और एक साथ कई काम करने की क्षमताएं निखर कर सामने आएंगी।

कर्क राशि

अपने अद्वितीय कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करें, और नई जिम्मेदारियाँ लेने में संकोच न करें। सहयोग और नेटवर्किंग आपकी व्यावसायिक सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

सिंह राशि

आप अपने आत्मविश्वास को अपनाते हैं और महत्वपूर्ण परियोजनाओं या प्रस्तुतियों का कार्यभार संभालते हैं। आपके नवीन विचारों की सराहना की जाएगी, जो आपको पेशेवर रूप से आगे बढ़ने में मदद करेगा।

कन्या राशि

अपने कौशल को निखारने और कार्यों को सटीकता से पूरा करने पर ध्यान दें। उन्नति या नई परियोजनाओं की संभावना के साथ, आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा।

तुला राशि

चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से निपटने और सौहार्दपूर्ण कार्य वातावरण को बढ़ावा देने से आपका कूटनीतिक कौशल निखरेगा।

वृश्चिक राशि

अपने अद्वितीय कौशल और प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए पहल करें। जटिल कार्यों में गहराई से उतरने और छिपी हुई अंतर्दृष्टि को उजागर करने की आपकी क्षमता आपको अलग करेगी।

धनु राशि

धनु साप्ताहिक करियर राशिफल सुझाव देता है कि आप नई चुनौतियों का सामना करने और विकास के अवसरों की तलाश में सक्रिय रहें।

मकर राशि

अपने कौशल, प्रतिभा और विशेषज्ञता को प्रदर्शित करने के लिए केंद्रित ऊर्जा का लाभ उठाएं। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण को पहचान मिलेगी, जिससे आपके करियर में संभावित उन्नति या विकास के अवसर बढ़ेंगे।

कुंभ राशि

अपने अनूठे दृष्टिकोण को अपनाएं और दायरे से बाहर सोचें। कुंभ साप्ताहिक करियर राशिफल बताता है कि सहयोगी परियोजनाएं और नेटवर्किंग फलदायी साबित होंगी, जिससे नए अवसर खुलेंगे। अपने विचार साझा करने और सहकर्मियों से प्रतिक्रिया मांगने के लिए खुले रहें।

मीन राशि

सहयोगात्मक परियोजनाएं और टीम वर्क फलदायी होंगे, इसलिए समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ सहयोग करने के अवसरों की तलाश करें।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope 3rd to 9th July 2023: जुलाई का पहला सप्ताह आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा? यहां पढ़ें सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Health Horoscope 3rd to 9th July 2023: सेहत के लिहाज से कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह, जानें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement