Friday, May 03, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को बिजनेस में मिलेगी अपार सफलता, होगी बंपर कमाई, धन-दौलत से भर जाएगा घर

Weekly Business Horoscope 7th August to 13th August 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: August 06, 2023 12:20 IST
Weekly Business Horoscope 7th August to 13th August 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope 7th August to 13th August 2023

Weekly Business Horoscope 7th August to 13th  August 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। ऐसे में आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

यह आपके नेतृत्व कौशल को प्रदर्शित करने और अतिरिक्त ज़िम्मेदारियां लेने का एक उत्कृष्ट समय है।

वृषभ राशि

आपके वरिष्ठ या सहकर्मी आपको अतिरिक्त ज़िम्मेदारियां सौंप सकते हैं, जो आपकी क्षमताओं पर उनका विश्वास दर्शाता है। आप इन चुनौतियों का सामना करें और अपने कौशल का प्रदर्शन करें।

मिथुन राशि

आप नेटवर्किंग कार्यक्रमों का लाभ उठाते हैं और अपने विचारों और प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हैं। लीक से हटकर सोचने की आपकी क्षमता आपको भीड़ से अलग करेगी। हालांकि, ध्यान भटकाने और ध्यान खोने की प्रवृत्ति से सावधान रहें।

कर्क राशि

अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा से निपटने के लिए अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें। सहकर्मियों के साथ सहयोग करने और व्यावसायिक संबंध बनाने का भी यह एक अच्छा समय है।

सिंह राशि

इस सकारात्मक गति का लाभ उठाएं और अपने कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करें। नई ज़िम्मेदारियां और चुनौतियां लेने से न डरें।

कन्या राशि

नई परियोजनाएं हाथ में लें और अपने कौशल का प्रदर्शन करें। आपकी मेहनत और समर्पण को आपके वरिष्ठ पहचानेंगे।

तुला राशि

नेटवर्किंग, नए अवसरों की तलाश और महत्वपूर्ण रिश्ते बनाने के लिए यह अनुकूल समय है। आपकी स्वाभाविक कूटनीति और दूसरों के साथ अच्छा काम करने की क्षमता को अत्यधिक महत्व दिया जाएगा, इसलिए अपने सहयोगात्मक कौशल का अधिकतम लाभ उठाएं।

वृश्चिक राशि

आपका दृढ़ संकल्प और तीव्रता आपको आगे बढ़ाएगी, जिससे आप बाधाओं को दूर करने और सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। आप अतिरिक्त ज़िम्मेदारियां लेने या अपने जुनून के अनुरूप नई परियोजनाओं की तलाश करने पर विचार करते हैं।

धनु राशि

यह करियर लक्ष्य निर्धारित करने, योजनाएं बनाने और उन्हें प्राप्त करने की दिशा में साहसिक कदम उठाने का एक उत्कृष्ट समय है। आपका स्वाभाविक आशावाद और आत्मविश्वास आपके रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करने में आपकी मदद करेगा।

मकर राशि

आप अधिक ज़िम्मेदारियां ले सकते हैं या अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए पहचाने जा सकते हैं। ध्यान केंद्रित रहना और अपनी कार्य नीति बनाए रखना महत्वपूर्ण है।

कुंभ राशि

आप पहल करें और अपना अनूठा दृष्टिकोण प्रस्तुत करें। सहयोगात्मक परियोजनाएं और टीम वर्क अत्यधिक फायदेमंद हो सकते हैं, इसलिए अपने विचारों को जीवन में लाने के लिए दूसरों के साथ काम करने में संकोच न करें।

मीन राशि

आपकी कलात्मक क्षमताएं और सहज अंतर्दृष्टि आपको नवीन समाधानों और विचारों की ओर ले जा सकती हैं। आप अपनी अंतरात्मा पर भरोसा करते हैं और अपनी कल्पना को आपका मार्गदर्शन करने देते हैं।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope 7th to 13th August 2023: सावन के पांचवें सोमवार से शुरू हो रहा सप्ताह, पूरा हफ्ता इन राशियों के लिए वरदान से कम नहीं, भाग्य का मिलेगा साथ

Weekly Career Horoscope: इन हफ्ते इन 5 राशियों की बढ़ेगी परेशानी, करियर में आएंगी बड़ी चुनौतियां, जानें अपनी राशि का हाल

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement