Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 11th to 17th March 2024: इस हफ्ते कौन सी राशियां रहेंगी सबसे लकी? जानिए किन जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ

Weekly Horoscope 11th to 17th March 2024: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: March 09, 2024 12:39 IST
Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 11th to 17th March 2024: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अद्भुत अनुभव रहेगा। आप अपने जीवन में संतुलन का अनुभव करने जा रहे हैं जो आपको जीवन में और अधिक चीजें हासिल करने में मदद कर सकता है।

वृषभ: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई परेशानियां आएंगी। लेकिन आप उनमें से हर एक पर काबू पाने में सक्षम होंगे और अपने जीवन में शांति और खुशी का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

मिथुन: गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। ऐसे कई मौके आपके सामने आएंगे जिनकी मदद से आप अपनी मौजूदा कठिन परिस्थितियों पर काबू पा सकेंगे। हालांकि, कार्रवाई करने के लिए सही समय को समझना महत्वपूर्ण है, अन्यथा महत्वपूर्ण अवसर चूक सकते हैं।

कर्क: गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। कई नए रास्ते सामने आएंगे जिनसे आप जीवन में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप हर अवसर का सर्वोत्तम संभव तरीके से उपयोग करें ताकि आप बाद में खुद को गौरवान्वित कर सकें।

सिंह: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए लाभकारी रहने वाला है। सिंह राशि के जातकों यह हफ्ता इसी बात का संकेत दे रहा है। महत्वपूर्ण मामलों पर लोगों से बात करते समय आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।

कन्या: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल समय रहने वाला है। आपमें जीवन में कुछ नया करने का आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प रहेगा। इसका सामान्य तौर पर आपके पूरे जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है।

तुला: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके और आपके परिवार के लिए विशेष रहने वाला है। आप जीवन में कुछ बड़ा करने का दृढ़ संकल्प रखेंगे और इससे आपको बड़ी सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: गणेशजी कहते हैं कि यह समय आपके लिए बेहतर रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने जीवन में बहुत कुछ हासिल कर लिया है और अब आराम करने का समय आ गया है। आप अपने जीवन में नई शुरुआत का आनंद लेंगे जिससे आपको आत्मविश्वास हासिल करने में मदद मिलेगी।

धनु: गणेशजी कहते हैं कि यह आपके लिए उत्सव का समय होगा। आप न केवल अपने निजी जीवन को बेहतर बनाने में सक्षम होंगे बल्कि पेशेवर रूप से भी बड़ी सफलता का आनंद लेंगे। यह आपको जीवन के प्रति अपना दृष्टिकोण बदलने और नई शुरुआत के लिए रास्ता बनाने में मदद करेगा।

मकर: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए ढेर सारी जिम्मेदारियां लेकर आने वाला है। इतना ही नहीं, आपको न्यूलैंड प्रथाओं के बारे में भी पता होना चाहिए, अन्यथा आपकी प्रतिष्ठा दांव पर लग जाएगी। किसी भी जानकारी के लिए अपनी आंखें और कान खुले रखें।

कुंभ: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह व्यक्तिगत विकास और आत्म-खोज का समय है क्योंकि आप बढ़ते रहते हैं, और बदलते रहते हैं।

मीन: गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है। आपके जीवन में कुछ नई शुरुआत होगी जो आपको कई तरह से प्रभावित करने वाली है। ऐसी अच्छी खबर और भाग्य पाने के लिए आपने जीवन में बहुत मेहनत की है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Venus Transit 2024: शुक्र करने वाले हैं कुंभ राशि में महागोचर, जानें किस राशि पर इसका क्या होगा असर

शादी के वक्त सिर्फ गुण ही नहीं लड़का-लड़की की कुंडली में इन दोषों पर भी दें ध्यान, नहीं तो टूट सकता है रिश्ता

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement