Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 18th to 24th September 2023: इन राशियों के लिए नए अवसरों से भरा रहेगा यह हफ्ता, तरक्की और गुड न्यूज की मिलेगी सौगात

Weekly Horoscope 18th to 24th September 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Updated on: September 17, 2023 14:57 IST
Weekly Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope

Weekly Horoscope 18th to 24th September2023: नया सप्ताह शुरू हो होने वाला है। ऐसे में यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी? इन सभी सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष 

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका ध्यान अपने करियर और पेशेवर जीवन पर रहेगा। आपको अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों से पहचान और सराहना मिल सकती है। इससे आपके करियर में नए अवसर और उन्नति हो सकती है।

वृषभ

गणेशजी कहते हैं कि आपको अवसरों और विकास के एक सप्ताह के लिए तैयार रहना चाहिए।इस सप्ताह का राशिफल संकेत देता है कि आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण रंग लाएगा और आप अपने करियर या निजी जीवन में प्रगति देख सकते हैं।

मिथुन 

गणेशजी कहते हैं मिथुन, इस सप्ताह आप खुद को उच्च ऊर्जा और उत्साह की स्थिति में पाएंगे, जो विकास और प्रगति के कई अवसर लाएगा। आप प्रभावी ढंग से संवाद करने और आत्मविश्वास के साथ अपने विचार व्यक्त करने में सक्षम होंगे, जिससे आपको अपने लक्ष्य प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

कर्क

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह सितारे आपके लिए भावनात्मक विकास और आत्म-खोज की लहर लेकर आएंगे। आप अपनी आंतरिक दुनिया में गहराई से उतरने, अपनी भावनाओं का पता लगाने और अपने बारे में नई सच्चाइयों को उजागर करने के लिए प्रेरित महसूस करेंगे।

सिंह

गणेशजी कहते हैं कि आप आत्मविश्वास महसूस करेंगे और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहेंगे। अपने पेशेवर जीवन में आप अपने लक्ष्यों पर प्रगति कर पाएंगे और आपको अपनी कड़ी मेहनत के लिए पहचान मिल सकती है।

कन्या

गणेशजी कहते हैं कि उत्साह और नए अवसरों से भरे सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए।कन्या साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, आपके रास्ते में आने वाली चुनौतियों और परिवर्तनों से निपटने में आपका विश्लेषणात्मक कौशल और विस्तार पर ध्यान काम आएगा।

तुला

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में कुछ रोमांचक विकास लेकर आने की संभावना है। आपको कुछ अप्रत्याशित समाचार या अवसर प्राप्त हो सकते हैं जिससे आपके करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह आश्चर्य और रोमांचक घटनाओं से भरा है। आपको अप्रत्याशित समाचार या अवसर प्राप्त हो सकते हैं जो आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में बड़ी सफलताएं ला सकते हैं।

धनु

धनु साप्ताहिक राशिफल के अनुसार गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह की शुरुआत धमाकेदार रहेगी। ग्रहों का गोचर एक रोमांचक अवसर या आशावाद और सकारात्मकता की भावना ला सकता है। हालांकि, अति आत्मविश्वासी होने और जितना आप संभाल सकते हैं उससे अधिक लेने से सावधान रहें।

मकर

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह संभावनाओं और संभावनाओं से भरा है। सितारे आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने और नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में आपकी मदद करने के लिए संरेखित हैं। आपके पास काम पूरा करने का दृढ़ संकल्प और उत्साह है, इसलिए पीछे न हटें।जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, आपको आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने के लिए अपने संचार कौशल और अनुकूलन क्षमता पर भरोसा करने की आवश्यकता हो सकती है।

कुंभ 

गणेशजी कहते हैं कि जैसे ही सप्ताह शुरू होगा, आप रचनात्मक ऊर्जा और प्रेरणा में वृद्धि महसूस कर सकते हैं, जो आपको किसी भी लंबित परियोजना या कार्य को आसानी से निपटाने में मदद कर सकता है। कुंभ साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपनी कल्पना को उड़ान दें।

मीन 

गणेशजी कहते हैं मीन राशि वालों, अपने अंतर्ज्ञान की गहराई में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाओ।इस सप्ताह का राशिफल रचनात्मक ऊर्जा और भावनात्मक संवेदनशीलता की बाढ़ को दर्शाता है। मीन राशि के साप्ताहिक राशिफल के अनुसार, आपको अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करना चाहिए और अपनी कल्पना को उड़ान देनी चाहिए, क्योंकि आप छिपी हुई प्रतिभाओं और अंतर्दृष्टि की खोज कर सकते हैं जो आपको सफलता की ओर ले जा सकती हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Ganesh Chaturthi 2023: भगवान गणेश के इन 8 मंत्रों का जरूर करें जाप, हर क्षेत्र में मिलेगी कामयाबी, पूरी होगी हर कामना

Vastu Tips: इस दिन झाड़ू की खरीददारी भूलकर भी न करें, वरना दुर्भाग्य खटखटाएगी दरवाजा, जानें सही समय

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement