Friday, May 10, 2024
Advertisement

Weekly Horoscope 24th July to 30th July 2023: इन राशियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है सावन माह का नया हफ्ता, बरसेगी भोलेनाथ की कृपा

Weekly Horoscope 24th July to 30th July 2023: मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से जानिए यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: July 22, 2023 8:49 IST
साप्ताहिक राशिफल 24 जुलाई से 30 जुलाई 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Horoscope 24th July to 30th July 2023

Weekly Horoscope 24th July to 30th July 2023: यह सप्ताह किन लोगों के लिए शानदार रहेगा और किन राशियों को विशेष सावधानी बरतनी होगी इन सवालों के जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारुवाला से।

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने आवेग और क्रोध से सावधान रहें, क्योंकि ये अनावश्यक विवाद पैदा कर सकते हैं। कुल मिलाकर, मेष साप्ताहिक राशिफल बताता है कि यह आपके लिए काम और प्रगति का सप्ताह है।

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि वृषभ साप्ताहिक राशिफल भविष्यवाणी करता है कि आपका धैर्यवान और दृढ़ स्वभाव आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद करेगा। हालांकि, परिवर्तन को स्वीकार करने और आवश्यकता पड़ने पर अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए तैयार रहें।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह उत्तेजक बातचीत में शामिल होने, नए विचारों का पता लगाने और अपने क्षितिज का विस्तार करने का एक अच्छा समय है। हालांकि, ऊर्जा और आसानी से विचलित होने की प्रवृत्ति से सावधान रहें।

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह आत्म-चिंतन और अपनी भावनात्मक भलाई का पोषण करने का समय है। जब आप अपनी आंतरिक दुनिया में कदम रखते हैं तो अपने और दूसरों के प्रति धैर्य रखें। कर्क साप्ताहिक राशिफल सुझाव देता है कि आप अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और आने वाली किसी भी चुनौती से निपटने में उसे आपका मार्गदर्शन करने दें।

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप आत्मविश्वास और करिश्मा का अनुभव करेंगे। आपके स्वाभाविक नेतृत्व गुण चमकेंगे और आप किसी भी स्थिति को संभालने के लिए तैयार रहेंगे। यह आत्म-अभिव्यक्ति और अपने व्यक्तित्व को अपनाने का समय है।

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके जीवन को शारीरिक और मानसिक रूप से व्यवस्थित और सुव्यवस्थित करने का समय है। किसी बकाया जिम्मेदारी को पूरा करने और व्यवस्था की भावना स्थापित करने के लिए इस ऊर्जा का लाभ उठाएं।

तुला राशि

 गणेशजी कहते हैं कि स्पष्ट लक्ष्य निर्धारित करके और कार्रवाई करके इस जीवंत ऊर्जा का लाभ उठाएं। तुला साप्ताहिक राशिफल सुझाव देता है कि आप अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें, क्योंकि यह आपको सही दिशा में मार्गदर्शन करेगा।

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस अवसर का उपयोग किसी भी पुराने पैटर्न या विश्वास को छोड़ने के लिए करें जो अब आपके काम नहीं आता। अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें और जैसे ही बदलाव आएं, खुद को उन्हें स्वीकार करने दें।

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने रास्ते में आने वाले अवसरों को स्वीकार करें और अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलें। इस सप्ताह की यात्रा में अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें और अपने दिल की सुनें।

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि सफलता के लिए एक ठोस नींव स्थापित करने और नींव रखने पर ध्यान केंद्रित करें। अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें और अपने पथ पर डटे रहें। यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए व्यावहारिक और लक्ष्य-उन्मुख ऊर्जा लेकर आया है।

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ साप्ताहिक राशिफल सुझाव देता है कि आप परिकलित जोखिम लें और बदलाव के लिए तैयार रहें। यह सप्ताह आपको पुराने ढर्रे से मुक्त होने और अपने प्रामाणिक स्व को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि अपने सपनों और ब्रह्मांड के सूक्ष्म संकेतों पर ध्यान दें। यह सप्ताह आपको अपनी भावनाओं को गहराई से समझने और अपने संवेदनशील पक्ष को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - ृ

Vastu Tips: आग्नेय कोण में सीढ़ियां बनाने से क्या होता है?  जानिए क्या कहता है वास्तु शास्त्र

घर के किचन में आज ही लगाएं इस रंग की तस्वीर, बनी रहेगी मां अन्नपूर्णा की कृपा, कभी खाली नहीं होगा अन्न का भंडार

किस दिन तुलसी के पत्ते नहीं तोड़ना चाहिए? तोड़ने से पहले 1 बार जरूर जानें ये बात, ताबड़तोड़ मिलेगी सफलता

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement