Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 11th to 17th December 2023: इस बार इन राशियों के रिलेशनशिप में होगा कुछ बड़ा बदलाव, जानें अपना साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 11th to 17th December 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Updated on: December 10, 2023 13:34 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 11th to 17th December 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: दिल के मामलों में यह सप्ताह आपको अपने दोस्त के साथ खुलकर बातचीत करने से हतोत्साहित करेगा। अपने सामान्य रिश्तों को गहरा बनाने के लिए अपने विचार, सपने और चिंताएँ साझा करें।

वृषभ: दिल के मामलों में आपको अपने रिश्तों में आई स्थिरता और विश्वसनीयता से आराम मिलेगा। यदि आप एक प्रतिबद्ध साझेदारी में हैं, तो यह सप्ताह आपको अपने द्वारा बनाए गए विश्वास और सुरक्षा के बंधन को बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करता है।

मिथुन: आपकी त्वरित बुद्धि और आकर्षण इस सप्ताह दिल के मामलों में आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होगी। अपने साथी को चंचल हंसी-मजाक में शामिल करें और रिश्ते को रोमांचक बनाए रखने के लिए नए तरीके खोजें।

कर्क: कोराज़ोन के एक प्रश्न के अनुसार, कैंसर से बचने के लिए आपको अपने सबसे गहरे भावनात्मक अनुभवों से गुज़रना होगा। आपके द्वारा भेजी जाने वाली भावनाओं और सुरक्षा जोखिमों के बारे में जानकारी प्राप्त करना और उन्हें डराना।

सिंह: दिल के मामले में आपका प्राकृतिक आकर्षण इस सप्ताह आपको और भी अधिक अनूठा बना देगा। जैसे ही आप अपने साथी को स्नेह और ध्यान देंगे, मौजूदा रिश्ते फलेंगे-फूलेंगे।

कन्या: आपका विश्लेषणात्मक स्वभाव दिल के मामलों में केंद्र स्थान ले सकता है। आप अपनी और अपने पार्टनर की भावनाओं को गहराई से समझना चाहेंगे। अपने प्रियजन के साथ खुली और ईमानदार बातचीत में संलग्न रहें, और अपने संबंध को मजबूत करने के लिए अपने तेज दिमाग का उपयोग करें।

तुला: दिल के मामलों में संतुलन की तलाश आपके रिश्तों तक बढ़ेगी। किसी भी विवाद को सुलझाने और अपने भावनात्मक संबंध को मजबूत करने के लिए अपने साथी के साथ खुला और ईमानदार संचार खोजें।

वृश्चिक: दिल के मामलों में आपकी प्रगाढ़ता आपके रिश्तों को प्रभावित करेगी। आपकी भावनात्मक गहराई और जुनून आपके साथी के साथ गहरा संबंध बनाएगा।

धनु: दिल के मामलों में आपकी साहसिक भावना आपके रिश्तों में उत्साह बढ़ाएगी। जुनून की लपटों को जीवित रखने के लिए अपने साथी के साथ सहज और रोमांचक गतिविधियों की योजना बनाएं।

मकर: दिल के मामलों के प्रति आपकी प्रतिबद्धता और समर्पण इस सप्ताह चमकेगा। आप और आपका साथी गहरे संबंध और समझ के क्षण साझा करेंगे।

कुंभ: दिल के मामलों में, गहरे भावनात्मक संबंधों से भरे सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए, कुम्भ राशि। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ खुले रहें और अपने सपनों और इच्छाओं को साझा करें।

मीन: दिल के मामलों में आपकी अनुकूलता और समानता आपके रिश्तों को बेहतर बनाएगी। यदि आप क्वांटम रिलेशनशिप में हैं, तो यह अपने दोस्तों के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने का एक आदर्श समय है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Career Horoscope 11th to 17th December 2023: इस हफ्ते इन 5 राशियों को अपने कार्यक्षेत्र में मिलेगी बड़ी सफलता, यहां पढ़ें साप्ताहिक करियर राशिफल

Weekly Finance Horoscope 11th to 17th December 2023: इस सप्ताह कितनी मजबूत रहेगी आपके पौसों की स्थिति? जानें इस हफ्ते का आर्थिक राशिफल क्या कहता है

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement