Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 13th to 19th November 2023: अपने रिलेशनशिप को लेकर ये लोग हो सकते हैं इमोशनल, पढ़ें इस हफ्ते का लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 13th to 19th November 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाईफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Published on: November 13, 2023 6:00 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 13th to 19th November 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष: यह सप्ताह दिल के मामलों में मेष राशि वालों के लिए उत्साह और जुनून का वादा करता है। यदि आप अकेले हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जिसमें आत्मविश्वास और साहस है।

वृषभ: दिल के मामलों में, वृषभ, यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों को पोषित करने और अपने भावनात्मक संबंधों को गहरा करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

मिथुन: दिल के मामलों में, मिथुन राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुले संचार और भावनात्मक जुड़ाव को प्रोत्साहित करता है। मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप अकेले हैं, तो आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो आपके दिमाग को उत्तेजित करता है और आपके बौद्धिक हितों को साझा करता है।

कर्क: दिल के मामलों में, कर्क, यह सप्ताह आपको अपने रिश्तों को पोषित करने और मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करता है। कर्क साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप अकेले हैं, तो आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो भावनात्मक सुरक्षा और समझ की भावना प्रदान करता है।

सिंह: दिल के मामलों में यह सप्ताह सिंह राशि वालों के लिए उत्साह और जुनून लेकर आएगा। यदि आप अकेले हैं, तो आप ऐसे प्रशंसकों को आकर्षित कर सकते हैं जो आपके चुंबकीय व्यक्तित्व की ओर आकर्षित होंगे।

कन्या: दिल के मामलों में, कन्या राशि, यह सप्ताह आपको भावनात्मक संबंध और संचार को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करता है। कन्या राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि यदि आप अकेले हैं, तो आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं जो आपके मूल्यों और बुद्धिमत्ता को साझा करता है।

तुला: दिल के मामले में यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए उत्साह और नई ऊर्जा लेकर आएगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि चिंगारी उड़ेंगी और आपका रिश्ता गहरा होगा। एक रोमांटिक डेट की योजना बनाएं और अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें।

वृश्चिक: दिल के मामले में यह सप्ताह वृश्चिक राशि वालों के लिए तीव्र भावनाओं और गहरे संबंधों का समय है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ गहन और अंतरंग क्षणों की अपेक्षा करें।

धनु: दिल के मामले में यह सप्ताह धनु राशि वालों के लिए उत्साह और सहजता लेकर आएगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप और आपका साथी एक साथ नए साहसिक कार्य शुरू कर सकते हैं, जिससे आपका बंधन और गहरा होगा।

मकर: दिल के मामलों में, मकर, यह सप्ताह आपको स्थिरता और प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो खुले संचार और साझा लक्ष्यों के माध्यम से अपने बंधन को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करें।

कुंभ: यह सप्ताह दिल के मामलों में कुंभ राशि वालों के लिए उत्साह और अप्रत्याशितता लेकर आएगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ जुनून और सहज क्षणों में वृद्धि की उम्मीद करें।

मीन: दिल के मामले में यह सप्ताह मीन राशि वालों के लिए रोमांस और भावनात्मक गहराई का मिश्रण लेकर आया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ बढ़ती भावनाओं और गहरे संबंध की इच्छा की अपेक्षा करें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

13 November 2023 Ka Panchang: जानिए सोमवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय

Weekly Horoscope 13th to 19th November 2023: इस हफ्ते आपकी राशि के लिए क्या रहेगा सही? एक क्लिक में पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement