Monday, April 29, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 15th to 21st April 2024: लव लाइफ में आएंगी नजदीकियां, इन 2 राशियों को पार्टनर से मिलेगा उपहार, यहां पढ़ें अपना लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 15th to 21st April 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: April 13, 2024 19:38 IST
Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 15th to 21st April 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल इस राशि के तहत पैदा हुए लोगों के लिए एक उग्र सप्ताह का सुझाव देता है। दिल के मामलों में आपका समर्पण और तीव्रता चमकेगी। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जब आप और आपका साथी भावुक क्षणों में शामिल होंगे तो चिंगारी उड़ेगी

वृषभ: वृषभ सप्ताह का प्रेम राशिफल दिल के मामलों में बैलों के लिए स्थिरता और स्नेह का सप्ताह सुझाता है। यदि आप किसी यात्रा पर हैं, तो आपके मित्र के साथ आपका रिश्ता गहरा होगा क्योंकि आप दोनों एक-दूसरे के जीवन में आराम और सुरक्षा चाहते हैं।

मिथुन: मिथुन सप्ताहांत प्रेम राशिफल से पता चलता है कि इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन और जीवन आपके बारे में सब कुछ होगा। यदि आप किसी व्यवसाय में हैं, तो संचार आपकी अंतर्राष्ट्रीय कुंजी होगी। फ्रैंक के साथ अपनी भावनाएँ साझा करें और अपने मित्र के साथ गहरा संबंध बनाएँ।

कर्क: सप्ताह के लिए कर्क प्रेम राशिफल बताता है कि दिल के मामले इस सप्ताह आपकी आंखों में चमक लाएंगे। यदि आप किसी भी प्रकार के हैं, तो आपकी क्षमता आपको और आपके मित्र को गहरे स्तर पर करीब लाएगी। अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें और अपने दोस्तों की गर्लफ्रेंड और दोस्तों के प्रति ग्रहणशील बनें।

सिंह: संचार महत्वपूर्ण होगा, इसलिए फ्रैंक से अपनी नापसंदगी और भावनाओं के बारे में बात करें। अकेले लोगों के लिए, खुद को बाहर निकालने का यह एक आदर्श समय है। आपका आकर्षण प्यार को आकर्षित करना है और आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके दिल की धड़कन बढ़ा देगा।

कन्या: कन्या सप्ताहांत प्रेम राशिफल एक ऐसे सप्ताह का सुझाव देता है जहां विस्तार और विचारशीलता पर आपका ध्यान आपके रोमांटिक जीवन को बढ़ा सकता है। यदि आप व्यवसाय में हैं, तो अपने मित्र को बताएं कि अपना प्यार और देखभाल कैसे व्यक्त करें। यह गहरी, सार्थक बातचीत के लिए एक उत्कृष्ट समय है जो आपके बंधन को मजबूत करता है।

तुला: तुला राशि का साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि इस सप्ताह आपका रोमांटिक जीवन फलने-फूलने वाला है। अकेले लोग मृतकों के प्रति अत्यधिक आकर्षित हो सकते हैं, और अकेले साथियों के प्रति आसानी से आकर्षित हो सकते हैं। नए संपर्कों और रोमांचक बैठकों के लिए यह बहुत अच्छा समय है, इसलिए व्यक्तिगत रूप से संपर्क करें।

वृश्चिक: वृश्चिक का साप्ताहिक प्रेम राशिफल आपके रोमांटिक जीवन में गहन और भावुक क्षणों से भरा एक सप्ताह सुझाता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो गहरे भावनात्मक संबंधों और नवीनीकृत अंतरंगता की अपेक्षा करें।

धनु: धनु प्रेम राशिफल रोमांटिक सहजता के एक सप्ताह की सलाह देता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो प्यार की लौ फिर से जगाने के लिए अपने दोस्त को स्नेह के दोस्ताना भाव से आश्चर्यचकित करें।

मकर: सप्ताह के लिए मकर राशि का प्रेम राशिफल एक ऐसे सप्ताह का सुझाव देता है जहां आपकी सजावट और उपहार रिश्ते में चमक जोड़ते हैं। यदि आप शामिल हैं, तो आपका प्रचुर समर्थन और आपके मित्र की लत पर ध्यान आपके रिश्ते को गहरा कर सकता है। यह आपके साझा भविष्य के बारे में खुले और ईमानदार संचार का आदर्श समय है।

कुंभ: कुंभ राशि, इस सप्ताह आपका प्रेम जीवन केंद्र स्तर पर रहेगा क्योंकि आप रोमांटिक ऊर्जा में वृद्धि का अनुभव करेंगे। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप अपने मित्र के साथ खुलकर और ईमानदारी से संवाद करना चाहेंगे। आप अपने सपनों और यादों को साझा करके एक-दूसरे के करीब आ सकते हैं, और अपने स्नेह का संचार करने से न डरें।

मीन: मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल चार्टर एक सप्ताह की गहराई और पिक्सेलेशन का सुझाव देता है। अपनी भावनाओं को ईमानदारी से व्यक्त करें और अपने मित्र को भी ऐसा करने की अनुमति दें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

रामनवमी पर बने हैं शुभ योग, जानें सही तिथि और पूजा का शुभ मुहूर्त

कौन सी राशि के लोग ज्यादा सफल होते हैं? जानें आपकी राशि भी इनमें शामिल है या नहीं

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement