Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 22nd to 28th April 2024: लव पार्टनर बिना बोले समझेगा भावनाओं को, इन राशियों के प्रेम जीवन में बढ़ेगा रोमांस, यहां पढ़ें लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 22nd to 28th April 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Updated on: April 20, 2024 21:47 IST
Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 22nd to 28th April 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: इस सप्ताह मेष राशि वालों के लिए प्रेम और रोमांस आपके जीवन में केंद्र स्तर पर रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो उम्मीद करें कि जब जुनून और इच्छा तीव्र हो जाए तो चिंगारी भड़क उठेगी। आप अपने साथी के साथ जुड़ाव बढ़ा हुआ महसूस करेंगे और साथ मिलकर अपने सामने आने वाली किसी भी चुनौती से पार पा लेंगे।

वृषभ: वृषभ राशि वालों के लिए इस सप्ताह प्रेम केंद्र में रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ प्रतिबद्धता और सुरक्षा की गहरी भावना की अपेक्षा करें। संचार सुचारू रूप से चलता है, और आप पहले से कहीं अधिक जुड़ाव महसूस करते हैं।

मिथुन: इस सप्ताह प्यार और रोमांस केंद्र में रहेगा। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो जुनून और तीव्रता बढ़ने की उम्मीद करें। संचार महत्वपूर्ण होगा, इसलिए अपनी इच्छाओं को व्यक्त करना और अपने साथी की ज़रूरतों को सुनना सुनिश्चित करें।

कर्क: कर्क प्रेम मामले इस सप्ताह केंद्र में रहेंगे। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो भावनात्मक जुड़ाव और अंतरंगता की गहराई की अपेक्षा करें। खुला और ईमानदार संचार आपके बंधन को मजबूत करेगा, इसलिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और अपने साथी की जरूरतों को ध्यान से सुनें।

सिंह: अपने प्रेम जीवन में रोमांस और जुनून के एक सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए। सितारों की ऊर्जा अनुकूल रूप से संरेखित होती है, जिससे आप अपने साथी के करीब आते हैं या किसी नए व्यक्ति के साथ फिर से चिंगारी भड़कती है।

कन्या: यह सप्ताह प्रेम और रिश्तों पर केंद्रित रहने वाला है। आप स्वयं को अपने साथी के साथ अधिक भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस कर सकते हैं, गहरी अंतरंगता और समझ की तलाश कर रहे हैं।

तुला: इस सप्ताह प्यार हवा में है क्योंकि रोमांटिक ऊर्जाएँ तीव्र हो रही हैं। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आप एक गहरे भावनात्मक संबंध और अंतरंगता का अनुभव करेंगे। अपने साथी के प्रति खुल कर बात करें, अपनी इच्छाएं व्यक्त करें और अपने साथ साझा किए गए बंधन को संजोएं।

वृश्चिक: इस सप्ताह प्यार केंद्र स्तर पर रहेगा क्योंकि भावनाएँ गहरी होंगी। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो अपने साथी के साथ गहन और भावुक क्षणों की अपेक्षा करें। विश्वास और अंतरंगता की भावना को बढ़ावा देते हुए अपनी गहरी इच्छाओं को खुलकर साझा करें।

धनु: यह सप्ताह गहरे रिश्तों और रोमांटिक रोमांच के अवसर प्रस्तुत करता है। एकल धनु राशि वाले खुद को किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर आकर्षित पा सकते हैं, जिससे एक भावुक रिश्ता बन सकता है।

मकर: यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए स्थिरता और रोमांस का मिश्रण लेकर आया है। यदि आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हैं, तो आपको अपने साथी की विश्वसनीयता और वफादारी में आराम मिलेगा। भावनात्मक बंधन विकसित करने और अंतरंगता के क्षण बनाने पर ध्यान दें।

कुंभ: इस सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए प्यार हवा में है। चाहे आप किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या किसी नए रिश्ते की तलाश में हों, रोमांस और जुनून पनपने की संभावना है।

मीन: यह सप्ताह मीन राशि वालों के लिए प्रेम और रोमांस पर प्रकाश डालता है। मौजूदा रिश्तों में गहरे भावनात्मक संबंध और नए जुनून का अनुभव हो सकता है। मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें, क्योंकि भेद्यता आपके साथी के साथ आपके बंधन को मजबूत कर सकती है।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

हनुमान जयंती पर पूजा का शुभ मुहूर्त, इस विधि से करें बजरंगबली की आराधना, खुलेंगे सफलता के द्वार

शनि कमजोर होने पर व्यक्ति को सामना करना पड़ता इन भयानक स्थितियों से, जानें कैसे कम सकते हैं प्रभाव

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement