Thursday, July 11, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 24th to 30th June 2024: लव लाइफ के लिए बेहद रोमांटिक रहेगा जून का आखिरी हफ्ता, इन राशियों को मिलेगा पहला प्यार, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 24th to 30th June 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: June 22, 2024 15:49 IST
Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : FILE Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 24th to 30th June 2024नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष 

इस व्यक्ति को पाने के लिए पहल करें और देखें कि यह आपको कहाँ ले जाता है। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए ऊर्जा आपके बंधन को मजबूत करने और अपने साथी के साथ अपने संबंध को गहरा करने के लिए अनुकूल है।

वृषभ

रोमांस और जोश से भरे सप्ताह के लिए तैयार हो जाइए! वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल संकेत देता है कि आप अपने प्रेम जीवन में नई शुरुआत का अनुभव कर सकते हैं। यदि आप अविवाहित हैं, तो खुले विचारों वाले बनें और नए रिश्तों को आगे बढ़ाने के लिए पहल करने के लिए तैयार रहें।

मिथुन

प्रेम के मामले में, इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक जिज्ञासु और साहसी महसूस कर सकते हैं। यदि आप सिंगल हैं, तो आप किसी अनोखे और अपरंपरागत व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं।

कर्क

इस सप्ताह आप प्रेम के मामलों में खुद को समझने की कोशिश कर सकते हैं। आप अपनी भावनात्मक जरूरतों और इच्छाओं का पता लगाने के साथ-साथ अपने प्रेम जीवन के बारे में अधिक आत्मनिरीक्षण और चिंतनशील महसूस कर सकते हैं। यदि आप सिंगल हैं, तो यह दूसरों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने और नए रिश्तों की खोज करने का एक बढ़िया समय है।

सिंह

यह सप्ताह आपके रिश्तों में विकास के लिए रोमांटिक संभावनाओं और अवसरों से भरा है। चाहे आप सिंगल हों या किसी प्रतिबद्ध साझेदारी में, यह समय अपने प्रियजनों के साथ अपने रिश्तों को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करने का है।

कन्या

यह समय अपने रिश्तों को प्राथमिकता देने और अपने प्रियजनों के साथ एक मजबूत बंधन बनाने पर ध्यान केंद्रित करने का है। चाहे आप सिंगल हों या किसी रिलेशनशिप में, आप जोश और उत्साह की एक नई भावना महसूस करेंगे।

तुला

यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में कुछ सकारात्मक विकास लाने की संभावना है। यदि आप अविवाहित हैं, तो आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है जो आपकी रुचियों और मूल्यों को साझा करता हो। आप इस व्यक्ति के साथ एक मजबूत संबंध महसूस कर सकते हैं और एक नए रिश्ते की खोज करने के लिए उत्साहित हो सकते हैं। सिंगल लोग मिंगल कर सके हैं। 

वृश्चिक

आप अपने रिश्ते में चिंगारी को फिर से जगाने के लिए कुछ रोमांटिक गतिविधियों की योजना भी बना सकते हैं। यदि आप सिंगल हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपके जुनून और रुचियों को साझा करता हो। 

धनु

सप्ताह की शुरुआत में, आप रोमांच और सहजता की भावना ला सकते हैं, जो आपको अपने रोमांटिक लक्ष्यों में जोखिम लेने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

मकर

यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में रोमांस और जुनून के लिए रोमांचक संभावनाएँ लेकर आया है। सितारे आपको नया प्यार पाने या अपने वर्तमान साथी के साथ अपने संबंध को गहरा करने में मदद करने के लिए संरेखित हैं।

कुंभ 

इस सप्ताह, आप खुद को नए रोमांटिक अवसरों की खोज करते हुए और संभावित भागीदारों से जुड़ते हुए पा सकते हैं। अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध बनाने का प्रयास करें जिसमें आपकी रुचि हो।

मीन

बस स्वस्थ सीमाओं को बनाए रखना याद रखें और अपनी भावनाओं में बहने से बचें। मीन राशि के साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, आपको अपनी आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देनी चाहिए और अपनी रोमांटिक बैटरी को रिचार्ज करने के लिए समय निकालना चाहिए।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

शनि प्रभावित कर रहे हैं आपका जीवन, अगर आपके साथ होती रहती हैं ऐसी घटनाएं

सोशल मीडिया ही नहीं बड़े पर्दे पर भी मचाएंगे धमाल, बस शुक्रवार के दिन धारण कर लें शुक्र ग्रह का ये रत्न  

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement