Friday, April 26, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 25th to 31st March 2024: इस हफ्ते किन्हें मिलेगा प्यार का साथ और किसका टूटेगा दिल? यहां पढ़ें अपना साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 25th to 31st March 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: March 23, 2024 12:07 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope 25th to 31st March 2024

Weekly Love Horoscope 25th to 31st March 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: अपने रिश्ते को गहरा करने और अंतरंगता के नए स्तर तलाशने के अवसर का लाभ उठाएं। मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि एकल मेष राशि वालों के लिए ब्रह्मांड आपके पक्ष में है।

वृषभ: अपने बंधन को मजबूत करने और अपने प्यार और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए समय निकालें। अविवाहित वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह रोमांटिक मुलाकातों के मौके लेकर आया है।

मिथुन: जैसा कि मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है, आप अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करते हैं और अपने आप को सार्थक संबंध खोजने की अनुमति देते हैं। जो लोग किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए यह सप्ताह खुले और ईमानदार संचार का आह्वान करता है।

कर्क: अपने साथी की ज़रूरतों को ध्यान से सुनें और उन्हें अपना अटूट समर्थन प्रदान करें। एकल लोगों के लिए, आप स्वयं को अधिक गहन और सार्थक रिश्तों की ओर आकर्षित पा सकते हैं।

सिंह: यदि आप अकेले हैं, तो रोमांचक मुठभेड़ों और संभावित रिश्तों की अपेक्षा करें जो कुछ सार्थक में बदल सकते हैं। जो लोग रिश्तों में हैं, उनके लिए यह रिश्ते को गहरा करने और नए जुनून का समय है।

कन्या: अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें, जिससे भेद्यता आपको अपने साथी के करीब ला सके। एकल कन्या राशि वाले किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो उनके मूल्यों और रुचियों को साझा करता है।

तुला: पार्टनर के सामने अपनी भावनाएं खुलकर व्यक्त करें, इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। एकल तुला राशि वाले स्वयं को किसी विशेष व्यक्ति के प्रति आकर्षित पा सकते हैं, क्योंकि चुंबकीय ऊर्जा संभावित प्रेम संबंधों को आकर्षित करती है।

वृश्चिक: अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें, ताकि आपका साथी आपके प्यार की गहराई को समझ सके।

धनु: धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि एक आकस्मिक मुलाकात आपके वर्तमान रिश्ते में गहरे संबंध या महत्वपूर्ण बदलाव का कारण बन सकती है।

मकर: खुले रहें और अपनी भावनाओं को ईमानदारी से संप्रेषित करें, विश्वास और समझ को बढ़ावा दें। यदि आप अकेले हैं, तो एक संभावित रोमांटिक रुचि आपके जीवन में प्रवेश कर सकती है, कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके मूल्यों और महत्वाकांक्षाओं को साझा करता हो।

कुंभ: जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए यह समय रिश्तों को गहरा करने और जुनून बढ़ाने का है।

मीन: दिल के मामलों में अपने अंतर्ज्ञान को आपका मार्गदर्शन करने दें। रिश्ते में रहने वालों के लिए, गहरे भावनात्मक संबंध उजागर होते हैं। अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करें, क्योंकि इससे आपका बंधन मजबूत होगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Horoscope: सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा मार्च का आखिरी सप्ताह? जानिए होली के बाद किसके जीवन में आएगा क्या नया मोड़

होली पर होगी इन राशियों की चांदी, किसकी भरेगी रुपयों-पैसों से तिजोरी? पढ़ें साप्ताहिक आर्थिक राशिफल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement