Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Weekly love Horoscope 30 October to 5th November 2023: इस हफ्ते किस राशि की जिंदगी में आएगी प्यार की बहार, पढ़िए साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly love Horoscope 30 October to 5th November 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: October 28, 2023 18:30 IST
Weekly Love Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly love Horoscope

Weekly love Horoscope 30 October to 5th November 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष 

दिल के मामले में यह सप्ताह मेष राशि वालों के लिए जोश और उत्साह में वृद्धि लेकर आया है। मेष सप्ताह का प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप अकेले हैं, तो ऐसे रोमांटिक पार्टनर के लिए तैयार रहें जो आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे।

वृषभ 

वृषभ राशि वालों, इस सप्ताह प्यार एक रोमांचक अनुभव है! वृषभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि जैसे ही जुनून प्रज्वलित होता है और रोमांस केंद्र स्तर पर आता है, तो आप अपने पैरों पर खड़े होने के लिए तैयार हो जाते हैं। चाहे आप अकेले हों या प्रतिबद्ध हों, ब्रह्मांड में रोमांचक आश्चर्य मौजूद हैं।

मिथुन 

इस सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए प्रेम का माहौल है। जैसे-जैसे आप अपने साथी के साथ अपने बंधन को गहरा करेंगे, मौजूदा रिश्तों में जुनून और रोमांस की वृद्धि का अनुभव होगा।

कर्क

इस सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए प्यार एक ख़ूबसूरत तस्वीर पेश करता है। सौहार्दपूर्ण संबंध और हार्दिक क्षण इंतजार कर रहे हैं। मौजूदा रिश्ते भावनात्मक अनुनाद के साथ गहरे होते हैं, जबकि एकल कर्क राशि वालों को एक मनोरम मुलाकात में अपना जीवनसाथी मिल सकता है।

सिंह

यह सप्ताह दिल के मामलों में उत्साह और जुनून का वादा करता है। यदि आप अकेले हैं, तो ब्रह्मांड आपके लिए एक रोमांचक मुलाक़ात लेकर आ सकता है। अपना दिल और दिमाग खुला रखें क्योंकि अप्रत्याशित संपर्क कुछ सार्थक परिणाम दे सकते हैं।

कन्या

कन्या राशि, प्यार पूरी तरह खिल चुका है और यह सप्ताह एक आनंददायक रोमांटिक यात्रा का वादा करता है! कन्या राशि के लिए साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि चाहे आप सिंगल हों या अविवाहित, ब्रह्मांड आपके लिए एक सुखद आश्चर्य लेकर आया है।

तुला

तुला साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आपको अपने बंधन को मजबूत करने के लिए अपनी इच्छाओं को बताना चाहिए और अपने साथी की जरूरतों को ध्यान से सुनना चाहिए। एकल तुला राशि वालों को एक संभावित प्रेमी का सामना करना पड़ सकता है जो उनके मूल्यों को साझा करता है और एक गहरे संबंध को जन्म देता है।

वृश्चिक

इस सप्ताह प्यार एक भावुक मोड़ लेता है! जैसे-जैसे आप अपनी इच्छाओं को व्यक्त करते हैं और असुरक्षाओं के प्रति अपना दिल खोलते हैं, मौजूदा रिश्ते गहरे होते जाते हैं। अंतरंगता को अपनाएं और अपनी गहरी भावनाओं को अपने साथी के साथ साझा करें, जिससे एक मजबूत और सार्थक रिश्ता बनेगा।

धनु

दिल के लिहाज से यह सप्ताह धनु राशि वालों के लिए उत्साह और चुनौतियों का मिश्रण लेकर आ सकता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो जुनून और तीव्रता में वृद्धि की उम्मीद करें।

मकर

दिल के मामले में यह सप्ताह मकर राशि वालों के लिए स्थिरता और गहरे रिश्ते लेकर आया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो आप अपने साथी के प्रति प्रतिबद्धता और वफादारी की मजबूत भावना महसूस करेंगे।

कुंभ 

यह सप्ताह आपके प्रेम जीवन में रोमांचक विकास लेकर आएगा। यदि आप अकेले हैं, तो अप्रत्याशित मुठभेड़ों या कनेक्शनों के लिए तैयार रहें जो जुनून जगा सकते हैं। कुंभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने और नई रोमांटिक संभावनाएं तलाशने की सलाह देता है।

मीन 

इस सप्ताह मीन राशि वालों के लिए प्रेम केंद्र बिंदु रहेगा। यदि आप अकेले हैं, तो अप्रत्याशित रोमांटिक मुठभेड़ों या संपर्कों के लिए तैयार रहें जो आपको परेशान कर सकते हैं। अपने आप को असुरक्षित होने दें और अपनी इच्छाओं और भावनाओं को व्यक्त करने दें।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Finance Horoscope 30 October to 5 November 2023: अब पैसों की तंगी होगी दूर, इस हफ्ते ये राशियां बनेंगी मालामाल

इस हफ्ते इन राशि के जातकों को अपनी सेहत का रखना होगा खास ध्यान, पढ़ें अपना साप्ताहिक हेल्थ राशिफल

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement