Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 8 to 14 January 2024: इस हफ्ते किन राशियों की लगेगी प्यार की नैय्या पार? पढ़िए साप्ताहिक लव राशिफल

Weekly Love Horoscope 8th to 14th January 2024: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Aditya Mehrotra Updated on: January 06, 2024 18:24 IST
Weekly Love Horoscope - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope

Weekly Love Horoscope 8th to 14th January 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं। इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल।

मेष: अपने प्रेम जीवन में सामंजस्य सुनिश्चित करने के लिए अपनी तीव्रता को संवेदनशीलता के साथ संतुलित करना याद रखें। इस सप्ताह, रोमांस के रोमांच को अपनाएं और अपने दिल को आगे बढ़ने दें।

वृषभ: एकल वृषभ राशि के लिए, आपका सामना किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकता है जो आपके मूल्यों को साझा करता है और गंभीर प्रतिबद्धता चाहता है। एक गहरे और सार्थक रिश्ते की संभावना के लिए खुद को खोलें, लेकिन चीजों को अपनी गति से लेना याद रखें।

मिथुन: अपने विचारों और भावनाओं को अपने साथी के साथ साझा करें, क्योंकि वे ग्रहणशील और समझदार होंगे। एकल मिथुन राशि वाले किसी ऐसे नए व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो उनके बौद्धिक हितों को साझा करता हो। एक रोमांचक बातचीत चिंगारी भड़का सकती है।

कर्क: अविवाहित कर्क राशि वाले किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं, जिससे नए रोमांस की संभावना जग सकती है। जब प्यार की बात आती है, तो अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें और अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करने से न डरें।

सिंह: जिस व्यक्ति में आपकी रुचि है, उसका पीछा करने में आगे बढ़ने में संकोच न करें; आपकी निर्भीकता की बहुत सराहना की जाएगी. संचार आपके साथी की भावनाओं को समझने की कुंजी है, इसलिए खुलकर बात करें और सुनें।

कन्या: अविवाहित लोग किसी दिलचस्प व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं, जिससे नए रोमांस की संभावना जग सकती है। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें और नए स्नातकों के लिए खुले रहें। हालाँकि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका प्रेम जीवन साहचर्यपूर्ण और संतोषजनक बना रहे, जुनून को व्यावहारिकता के साथ संयमित किया जाना चाहिए।

तुला: जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं, उनके लिए संचार आपके रिश्ते को गहरा बनाने की कुंजी होगी। अपने विचारों और भावनाओं को अपने दोस्तों के साथ साझा करें, और आप पाएंगे कि समझ और अंतर्संबंध मजबूत हो गए हैं। अपनी वफादारी और जुनून व्यक्त करने से न डरें; आपका मित्र स्वीकार कर लेगा।

वृश्चिक: यह ईमानदार संचार गहरी अंतरंगता और समझ को बढ़ावा देगा। एकल, एक संभावित रोमांटिक मुठभेड़ के लिए तैयार रहें जो एक स्थायी प्रभाव छोड़ सकती है।

धनु: अपना दिल खुला रखें और नए रिश्तों के प्रति ग्रहणशील रहें। हालाँकि, अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करना और चीजों को अपनी गति से लेना याद रखें।

मकर: कुछ रिश्तों में ईर्ष्या या स्वामित्व की भावना पैदा हो सकती है, इसलिए इन मुद्दों को शांतिपूर्वक और रचनात्मक तरीके से संबोधित करना महत्वपूर्ण है। इस सप्ताह आपके प्रेम जीवन में सामंजस्य बनाए रखने की कुंजी विश्वास और पारदर्शिता है।

कुंभ: एकल कुंभ राशि के लिए, सामाजिक मेलजोल दिलचस्प मुठभेड़ों का कारण बन सकता है। बैठकों में भाग लें और बातचीत में शामिल हों; जब आप इसकी कम से कम उम्मीद करते हैं तो चिंगारी उड़ सकती है। दिल और दिमाग खुला रखें. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके रिश्ते की स्थिति क्या है, अपने व्यक्तित्व का पोषण करना याद रखें।

मीन: एकल मीन राशि वाले, नए रोमांटिक रोमांच के लिए खुले रहें। आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो सार्थक बातचीत और साझा रुचियों से आपको मंत्रमुग्ध कर देगा। जब प्यार की बात हो तो अपने मन पर भरोसा रखें; आपका अंतर्ज्ञान आपको सही दिशा में मार्गदर्शन करेगा।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Weekly Health Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशियों को अपनी सेहत का रखना होगा खास ख्याल, जानें आपकी राशि का क्या हाल है?

Weekly Finance Horoscope 8th to 14th January 2024: मकर संक्रांति से पहले ये राशियां होंगी धनवान, जानिए अपनी आर्थिक स्थिति का हाल

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement