Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Weekly Love Horoscope 2023: इस हफ्ते इन 5 राशियों को प्यार में मिलेगी सफलता, लव-लाइफ रहेगी जबर्दस्त, जानें अपना हाल

Weekly Love Horoscope 28th August to 3rd September 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Published on: August 27, 2023 19:09 IST
Weekly Love Horoscope 28th August to 3rd September 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Love Horoscope 28th August to 3rd September 2023

Weekly Love Horoscope 28th August to 3rd September 2023: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी? जानिए लव साप्ताहिक राशिफल। 

मेष साप्ताहिक राशिफल

मेष साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप एक रोमांटिक शाम की योजना बनाएं या अपने प्रियजन को हार्दिक भाव से आश्चर्यचकित करें। एकल मेष राशि वालों के लिए खुद को बाहर निकालने और नए लोगों से मिलने का यह एक अच्छा समय है।

वृष साप्ताहिक राशिफल

रोमांटिक डेट की योजना बनाएं या ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो आपके रिश्ते को मजबूत करें। एकल वृषभ, इस बात पर विचार करने के लिए समय निकालें कि आप वास्तव में एक साथी में क्या चाहते हैं।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

मिथुन साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप रोमांटिक डेट की योजना बनाएं या सोच-समझकर अपने प्रियजन को आश्चर्यचकित करें। एकल मिथुन राशि वालों के लिए यह नए संबंधों के लिए अनुकूल समय है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल

कर्क सप्ताह का प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि झूठ से बचने के लिए अपनी भावनाओं को स्पष्ट और ईमानदारी से व्यक्त करना आवश्यक है। धैर्य और समझ संघर्षों को सहने और अपने दोस्तों के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने की कुंजी होगी।

सिंह साप्ताहिक राशिफल

सिंगल सिंह राशि वालों के लिए यह किसी खास व्यक्ति से मिलने का उपयुक्त समय है। सिंह सप्ताह का प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि आप सामाजिक मेलजोल और उन कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए तैयार रहें जहां आप समान विचारधारा वाले जोड़ों के साथ जुड़ते हैं।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि, इस सप्ताह आपके लिए प्रेम और रोमांस पर प्रकाश डाला गया है। ग्रह संरेखण से पता चलता है कि गहरे भावनात्मक संबंध और हार्दिक बातचीत आपको अपने साथी के करीब लाएगी।

तुला साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह रिश्तों में प्यार और समझ को बढ़ावा देता है। इस समय का उपयोग अपनी भावनाओं को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करने के लिए करें, जिससे आपके प्रियजन के साथ एक गहरा रिश्ता विकसित हो सके।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

अपने रिश्ते को गहरा करने और अंतर्राष्ट्रीयता का एक नया हिस्सा तलाशने के अवसर का लाभ उठाएं। वृश्चिक साप्ताहिक प्रेम राशिफल से पता चलता है कि एकल वृश्चिक लोगों के लिए, ब्रह्मांड आपके पक्ष में है।

धनु साप्ताहिक राशिफल

अपने बंधन को संजोने और अपने प्यार और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए समय निकालें। धनु साप्ताहिक प्रेम राशिफल बताता है कि एकल धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह रोमांटिक मुलाकातों के अवसर प्रस्तुत करता है।

मकर साप्ताहिक राशिफल

हालांकि, आगे बढ़ने से पहले अपनी सच्ची इच्छाओं और भावनात्मक ज़रूरतों पर विचार करने के लिए समय निकालें। अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें और अपने आप को सार्थक संबंध खोजने की अनुमति दें, मकर साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है।

 कुंभ साप्ताहिक राशिफल

अपने साथी की ज़रूरतों को ध्यान से सुनें और उन्हें अपना अटूट समर्थन प्रदान करें। कुंभ साप्ताहिक प्रेम राशिफल के अनुसार, एकल लोगों के लिए, आप खुद को गहरे और अधिक सार्थक रिश्तों की ओर आकर्षित पा सकते हैं।

मीन साप्ताहिक राशिफल

मीन साप्ताहिक प्रेम राशिफल सुझाव देता है कि यदि आप अकेले हैं, तो मनोरंजक साथियों और फिल्मों के रिश्ते की गारंटी लें जो कुछ सार्थक बन सकते हैं।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Finance Horoscope 28 Aug-03 Sept 2023 : इस सप्‍ताह मालामाल होंगी ये 5 राशियां, लक्ष्मी जी की कृपा से बढ़ेगा धन, पढ़ें साप्‍ता‍हिक आर्थिक राशिफल

Weekly Career Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को करियर में मिलेगी जोरदार सफलता, नौकरी में तरक्की के साथ प्रमोशन के प्रबल योग!

Business Weekly Horoscope: इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में ये 5 राशि वाले पाएंगे तरक्की और लाभ, बेहिसाब कमाएंगे पैसा

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement