Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Business Weekly Horoscope: इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में ये 5 राशि वाले पाएंगे तरक्की और लाभ, बेहिसाब कमाएंगे पैसा

Weekly Business Horoscope 28th August to 3rd September 2023: आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में किसे मिलेगी सफलता।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Sushma Kumari Updated on: August 26, 2023 18:37 IST
Weekly Business Horoscope 28th August to 3rd September 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Weekly Business Horoscope 28th August to 3rd September 2023

Weekly Business Horoscope 28th August to 3rd September 2023:  नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं किन राशियों को इस हफ्ते कारोबार के क्षेत्र में दिखेगी बढ़ोतरी। 

मेष राशि

जब आप परियोजनाओं का कार्यभार संभालेंगे और अपने आस-पास के लोगों को प्रेरित करेंगे तो आपका प्राकृतिक नेतृत्व कौशल निखर कर सामने आएगा। अपने विवेक पर भरोसा रखें और साहसिक निर्णय लें।

वृषभ राशि

आपके व्यवस्थित दृष्टिकोण और बारीकियों पर ध्यान को आपके सहकर्मियों और वरिष्ठों द्वारा अत्यधिक महत्व दिया जाएगा।

मिथुन राशि

सहयोगात्मक परियोजनाएं और टीम प्रयास विशेष रूप से लाभप्रद रहेंगे। सहकर्मियों के साथ नेटवर्क बनाएं और ऐसे रिश्ते स्थापित करें जो आपके करियर को आगे बढ़ा सकें।

कर्क राशि

रास्ता दिखाओ और अपनी शक्ति दिखाओ। हालांकि, अपने कार्य-जीवन संतुलन का ध्यान रखें, क्योंकि आप अपनी अलमारियों में बहुत अधिक तल्लीन हो सकते हैं और अपने जीवन के अन्य मापदंडों की उपेक्षा कर सकते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि का साप्ताहिक राशिफल सुझाव देता है कि आप स्वयं को पहले रखें और अपने नेतृत्व कौशल का प्रदर्शन करें। खिलाड़ियों को प्रेरित और प्रेरित करने की आपकी क्षमता आपकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

कन्या राशि

आवेगपूर्ण खर्च से बचें और दीर्घकालिक निवेश पर ध्यान दें। कन्या साप्ताहिक वित्त राशिफल मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने और सूचित निर्णय लेने के लिए, यदि आवश्यक हो, वित्तीय सलाहकारों से परामर्श करने का सुझाव देता है।

तुला राशि

इस ऊर्जा को अपनाएं और उन परियोजनाओं का नेतृत्व करें जो आपके जुनून को प्रज्वलित करें। तुला साप्ताहिक करियर राशिफल सुझाव देता है कि आप सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए दूसरों के साथ सहयोग करें और अपने विचार साझा करें।

वृश्चिक राशि

केंद्रित और सक्रिय रहें, क्योंकि स्थैतिक बाधाएं उत्पन्न हो सकती हैं। वृश्चिक सप्ताहांत राशिफल बताता है कि आपके नवीन विचारों और बाज़ारों को गरीबों और बुजुर्गों द्वारा अत्यधिक महत्व दिया जाएगा।

धनु राशि

अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन करें। यह महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित करने और परिकलित जोखिम लेने का अनुकूल समय है। नई परियोजनाओं या जिम्मेदारियों की तलाश में सक्रिय रहें जो आपकी दीर्घकालिक आकांक्षाओं के अनुरूप हों।

मकर राशि

सहयोगात्मक परियोजनाएं और टीम वर्क फलदायी होंगे, इसलिए नेटवर्क बनाने और संबंध बनाने के अवसर का लाभ उठाएं। आपको एक साथ कई काम करने पड़ सकते हैं, लेकिन आपकी अनुकूलनशीलता और एक साथ कई काम करने की क्षमताएं सामने आएंगी।

कुंभ राशि

अपने अद्वितीय कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करें, और नई जिम्मेदारियाँ लेने में संकोच न करें। कुंभ साप्ताहिक व्यावसायिक राशिफल भविष्यवाणी करता है कि सहयोग और नेटवर्किंग आपकी व्यावसायिक सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

मीन राशि

अपने अद्वितीय कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन करें, और नई जिम्मेदारियाँ लेने में संकोच न करें। कुंभ साप्ताहिक व्यावसायिक राशिफल भविष्यवाणी करता है कि सहयोग और नेटवर्किंग आपकी व्यावसायिक सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें - 

Weekly Horoscope 28th August to 3rd September 2023:  इन 5 राशियों के लिए सप्ताह रहेगा बेहद फलदायी, शिव जी कृपा से मिलेगा धन-नौकरी, सम्मान और सफलता

Weekly Career Horoscope: इस हफ्ते इन 5 राशियों को करियर में मिलेगी जोरदार सफलता, नौकरी में तरक्की के साथ प्रमोशन के प्रबल योग!

 

 

 

 

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement