Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Chinta Mukt Bharat 2032: मैत्रेय दादाश्रीजी ने साझा किया चिंता मुक्त भारत का संदेश

Chinta Mukt Bharat 2032: वैश्विक मानवतावादी और परिवर्तन पायनियर मैत्रेय दादाश्रीजी ने एक कार्यक्रम के दौरान चिंता मुक्त भारत 2032 का संदेश साझा किया।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 09, 2023 16:42 IST
Chinta Mukt Bharat 2032- India TV Hindi
Image Source : SOURCED Chinta Mukt Bharat 2032

Chinta Mukt Bharat 2032: वैश्विक मानवतावादी और परिवर्तन पायनियर मैत्रेय दादाश्रीजी ने एक कार्यक्रम के दौरान चिंता मुक्त भारत 2032 का संदेश साझा किया। इस दौरान कहा गया कि एक तनाव मुक्त, चिंता मुक्त और खुशहाल देश का विजन जहां देश के सभी नागरिक शारीरिक,मानसिक, भावनात्मक और सबसे महत्त्वपूर्ण, आध्यात्मिक रूप से स्वस्थ हो। 

पायनियर मैत्रेय दादाश्रीजी ने कही ये बात

आज का आम नागरिक डर, घबराहट और अवसाद, रोजमर्रा की जरूरतों की निरंतर चिंता से ग्रस्त है और आंतरिक शांति की खोज कर रहा है। यह पहल, 'चिंता' जो व्यक्तिगत रूप से अनुभव होती है; उसे जड़ से उखाड़ कर व्यक्ति को सच्ची स्वतंत्रता वाले जीवन की ओर ले जाएगी।

350 से अधिक लोगों ने लिया भाग

350 से अधिक उत्सुक साधक जिसमें लीडर्स, सेलिब्रिटीज और इंफ्लूएनसर्स भी शामिल थे, सभी ने  एक सशक्त और परिवर्तित राष्ट्र के निर्माण के इस निःस्वार्थ दृष्टिकोण की सराहना की। एक स्पष्ट फोकस के साथ कार्यरत मैत्रेय दादाश्रीजी ने विकास की ओर मार्ग साझा किया जिससे भारत सही मायने में आध्यात्मिक रूप से सशक्त- एक विश्वगुरु बनेगा।

चिंतामुक्त होने का संदेश बदलेगा देश

मैत्रीबोध परिवार, मैत्रेय दादाश्रीजी द्वारा स्थापित सामाजिक-आध्यात्मिक संस्था है  जो  परिवर्तन के माध्यम से मानवता के उत्थान के लिए और वैश्विक प्रेम और शांति से भरे दैविक युग की स्थापना करने की दृष्टि से अनवरत कार्य कर रहा है। मैत्रेय दादाश्रीजी ने, एक परिवार मैत्रीबोध परिवार से, एक संदेश - चिंतामुक्त भारत की इस कल्पना को हम सभी के लिए साकार करने की प्रतिज्ञा ली है। अब समय आ गया है कि हम सभी एकजुट होकर स्वयं का और अपने देश का उत्थान करें। आइए इतिहास रचें।

NOTE - Over 350 seekers across India with eminent guests like Thane Collector - Mr. Ashok Shingare, MLC Niranjan Davkhare, Goa Senior Leader - Mauvin Godinho, Anita Dongre and celebrated actors like Smita Jayakar, Kajal Aggarwal, Aditi Pohankar, Amruta Khanvilkar and many more.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement