Friday, March 29, 2024
Advertisement

दूसरे T20I में इंग्लैंड को हराकर मेजबान न्यूजीलैंड ने सीरीज में की बराबरी

मिशेल सेंटनर की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से मेबजान न्यूजीलैंड ने रविवार को यहां वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड को 21 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। 

IANS Reported by: IANS
Published on: November 03, 2019 11:54 IST
nz vs eng- India TV Hindi
Image Source : AP दूसरे T20I में इंग्लैंड को हराकर मेजबान न्यूजीलैंड ने सीरीज में की बराबरी

वेलिंग्टन| मैन ऑफ द मैच मिशेल सेंटनर (25-3) की बेहतरीन गेंदबाजी की मदद से मेबजान न्यूजीलैंड ने रविवार को यहां वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड को 21 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। न्यूजीलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 176 रन का स्कोर बनाया और फिर इंग्लैंड को 19.5 ओवर में 155 रन पर रोक दिया।

इंग्लैंड के लिए डेविड मलान ने 39, क्रिस जॉर्डन ने 36 और कप्तान इयोन मोर्गन ने 32 रनों का योगदान दिया। मेजबान न्यूजीलैंड की ओर से सेंटनर के तीन विकेटों के अलावा कप्तान टिम साउदी, लोकी फग्र्यूसन और इश सोढ़ी ने दो-दो जबकि डेरील मिशेल ने एक विकेट हासिल किया।

इससे पहले, न्यूजीलैंड ने जेम्स नीशम और मार्टिन गुप्टिल के तेज तर्रार पारियों की मदद से आठ विकेट पर 178 रन का मजबूत स्कोर बनाया। नीशम ने 22 गेंदों पर दो चौकों और चार छक्कों की मदद से 42 जबकि गुप्टिल ने 28 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के के सहारे 41 रनों का योगदान दिया।

उनके अलावा कोलिन डी ग्रैंडहोम और रॉस टेलर ने 28-28 रनों का योगदान दिया। इंग्लैंड की ओर से क्रिस जॉर्डन ने तीन, सैम कुरेन ने दो और शाकिब महमूद, आदिल राशिद तथा लेविस ग्रेगोरी ने एक-एक विकेट चटकाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement