Friday, April 26, 2024
Advertisement

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पथराव करने के आरोप में चार गिरफ्तार

पिछले सप्ताह भारत के टी20 मैच हारने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम बस पर पथराव करने के आरोप में पुलिस ने चार नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 16, 2017 9:36 IST
Australian cricket team bus stoned- India TV Hindi
Australian cricket team bus stoned

गुवाहाटी: पिछले सप्ताह भारत के टी20 मैच हारने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम बस पर पथराव करने के आरोप में पुलिस ने चार नाबालिग लड़कों को गिरफ्तार किया है। 

जिन चार को गिरफ्तार किया गया है उनमें दो 12वीं कक्षा के छात्र हैं जबकि दो अन्य एक दुकान में काम करते हैं। 

गुवाहाटी पुलिस आयुक्त हीरेन चंद्र नाथ ने कहा कि गिरफ़्तार युवक नशे में थे। उन्होंने पास के क्षेत्र में अपने मोबाइल पर मैच देखा। भारत की हार से वे उोजित हो गये और जब उन्होंने बस को स्टेडियम से बाहर निकलते देखा तो उनमें से एक ने बस पर पत्थर फेंका। इसके बाद वे वहां से फरार हो गये। 

पुलिस ने घटना के एक दिन बाद दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था लेकिन घटना में उनके शामिल होने के अभी तक सबूत नहीं मिले हैं। नाथ ने कहा, जांच चल रही है। अगर हम पाते हैं कि इससे पहले गिरफ्तार किये गये दोनों व्यक्ति घटना में शामिल नहीं थे तो फिर हम अदालत से उन्हें रिहा करने का आग्रह करेंगे। 
चार किशारों को दस अक्तूबर की घटना के संदर्भ में गिरफ्तार किया गया है। डेविड वार्नर की अगुवाई वाली टीम ने तब दूसरे टी20 में भारत को हरा दिया था और जब टीम होटल लौट रही थी तब उसकी बस पर पत्थर फेंका गया था

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement