Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IND v ENG : फैंस के लिए खुशखबरी, T20 सीरीज में दर्शकों को मिलेगी एंट्री

गुजरात क्रिकेट संघ ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली T20I के दौरान 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति देने का फैसला किया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: March 12, 2021 15:53 IST
IND v ENG : फैंस के लिए...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v ENG : फैंस के लिए खुशखबरी, T20 सीरीज में दर्शकों को मिलेगी एंट्री 

अहमदाबाद। गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दौरान 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति देने का फैसला किया है। शुक्रवार (आज) से शुरू होने वाली इस श्रृंखला का आखिरी मुकाबला 20 मार्च को खेला जाएगा।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ‘‘हम सभी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठने की क्षमता का केवल 50% उपयोग करने जा रहे हैं।’’ नाथवानी ने कहा कि कोविड-19 से जुड़े सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है। प्रशंसकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष कार्य बल समितियों का गठन किया गया है।

मिताली राज ने क्रिकेट के मैदान में रचा इतिहास, इस मुकाम को छूने वाली बनी पहली महिला खिलाड़ी

उन्होंने बताया, ‘‘दर्शकों की सुरक्षा को देखते हुए पूरे स्टेडियम को ‘सैनेटाइज (साफ)’ कर दिया गया है। कोविड-19 से जुड़े सभी दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों को लागू करने और उनका पालन करने के लिए विशेष कार्य बल समितियों का गठन किया गया है।’’

इंग्लैंड के टीम की इस भारतीय दौरे पर चेन्नई में खेले गये पहले टेस्ट मैच के बाद सभी मैचों में स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को मंजूरी दी गयी थी। 

IPL 2021 के सीजन से पहले धोनी ने पुराने अंदाज में लगाए गगनचुम्बी छक्कें, सामने आया ये Video

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement