Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ट्रोल होने पर लैंगर के पक्ष में उतरे फिंच, बोले- उनकी कोचिंग शानदार है

कप्तान ने कहा, "हम सभी 100 फीसदी लैंगर के साथ हैं। जिस तरह उन्होंने पिछले कुछ वर्षो में कोचिंग की है वो शानदार है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: July 01, 2021 20:17 IST
Aaron Finch hails Australia coach Justin Langer for...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Aaron Finch hails Australia coach Justin Langer for tackling criticism

भारत के खिलाफ इस साल टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद आलोचना झेल रहे ऑस्ट्रेलिया टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का टीम के सीमित ओवरों के कप्तान एरोन फिंच ने समर्थन किया है। फिंच ने कहा कि अगर अलग-अलग बायो बबल में चीजों का बेहतर तरीके से प्रबंध किया गया होता तो लैंगर अच्छा कर सकते थे।

 

फिंच ने कहा, "मेरे ख्याल से कुछ चीजों में संयोजन की बात है। अगर बायो बबल में चीजों का प्रबंध सही होता तो वह बेहतर कर सकते थे।"

उन्होंने कहा, "यह ऐसी चीज थी जिसे हर खिलाड़ी और हर कोच खुद पर प्रतिबिंबित करेगा। जिस तरह से उन्होंने इसका सामना किया और जिस तरह से इसे खिलाड़ियों ने स्वीकार किया वो काबिले तारीफ था।"

लैंगर का कोच के रूप में कार्यकाल आम रहा है। मई 2018 में पद संभालने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने तीनों प्रारूपों में 50 फीसदी मैच जीते हैं।

कपिल देव ने आज के जमाने के गेंदबाजों को लिया आड़े हाथों, कहा- 4 ओवर फेंकने में ही थक जाते हैं

कप्तान ने कहा, "हम सभी 100 फीसदी लैंगर के साथ हैं। जिस तरह उन्होंने पिछले कुछ वर्षो में कोचिंग की है वो शानदार है। मुझे लगता है कि हमने कुछ अच्छी सफलता प्राप्त की है। हमारे हिसाब से यह काफी सकारात्मक है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement