1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T10 League : जेम्स ओवरटर्न ने मचाई धूम, विस्फोटक पारी से अबु दुबई को दिलाई शानदार जीत

T10 League : जेम्स ओवरटर्न ने मचाई धूम, विस्फोटक पारी से अबु दुबई को दिलाई शानदार जीत

ओवरटर्न ने अपनी इस पारी में ताबड़तोड़ चार चौके और तीन छक्के लगाए। इस तरह उन्होंने सिर्फ चार गेंदों पर दौड़ कर रन पूरा किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 01, 2021 7:16 IST
Abu Dhabi T10, Pune Devils, cricket news, latest updates, Jamie Overton, Chris Gayle, Paul Stirling- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ABU DHABI T10 Abu Dhabi T10

युएई में खेले जा रहे टी10 लीग के 10वें मुकाबले में टीम अबु दुबई ने जेम्स ओवरटर्न की तूफानी 11 गेंद में 38 रनों की पारी की मदद से पुणे डेविल्स को 5 विकेट से हरा दिया। ओवरटर्न ने अपनी इस पारी में ताबड़तोड़ चार चौके और तीन छक्के लगाए। इस तरह उन्होंने सिर्फ चार गेंदों पर दौड़ कर रन पूरा किया।

इस मुकाबले में टीम अबु दुबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पुणे की टीम पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी और उन्होंने टॉम कोहलर-कैडमोर के नाबाद 25 गेंद में 61 रनों की दमदार पारी की बदौलत निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 129 रनों का स्कोर खड़ा किया।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु ने जीती सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, फाइनल में बड़ौदा को 7 विकेट से हराया

कोहलर-कैडमोर के अलावा वॉल्टन ने 23 और डेवॉन थॉमस ने 21 रनों का योगदान दिया।

इस दौरान टीम अबु दुबई की तरफ से मुस्तफा ने दो ओवर में 26 रन खर्च कर एक विकेट हासिल किए। वहीं ओबेड मैकॉय ने अपने दो ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

पुणे के द्वारा दिए 13 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अबु दुबई की तरफ से क्रिस गेल और पॉल स्ट्रालिंग ने तेज शुरुआत की कोशिश की लेकिन एक बार फिर से यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। गेल अपनी पारी में सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हुए।

यह भी पढ़ें- भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट में दर्शकों को मिल सकती है स्टेडियम में एंटरी

वहीं स्ट्रालिंग ने महज 9 गेंद में ताबड़तोड़ 23 रन बनाए। इसके अलावा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए जोए क्लार्क ने 9 गेंद में 29 रन बनाए जबकि टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन डकट ने भी 9 गेंदों का सामना करते हुए 20 रनों का योगदान दिया।

इसके अलावा गेंदबाजी के दौरान पुणे की तरफ से हार्डस विलोजेन ने अपने दो ओवर के स्पेल में 36 रन देकर कुल तीन विकेट हासिल किए। विलोजेन के अलावा करन केसी और अहमद रजा को एक-एक सफलता हासिल हुई।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021