1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विश्व कप 2019: पाकिस्तान के टीवी चैनल का भद्दा मजाक, अभिनंदन का डुप्लीकेट दिखाकर बनाया वीडियो

विश्व कप 2019: पाकिस्तान के टीवी चैनल का भद्दा मजाक, अभिनंदन का डुप्लीकेट दिखाकर बनाया वीडियो

आईसीसी विश्व कप-2019 के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल ने एक विज्ञापन तैयार किया है, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान की डुप्लीकेट कैरेक्टर दिखाया गया है।

IANS IANS
Updated on: June 11, 2019 17:52 IST
अभिनंदन वर्दमान- India TV Hindi
Image Source : PTI अभिनंदन वर्दमान

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप-2019 के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल ने एक विज्ञापन तैयार किया है, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान की डुप्लीकेट कैरेक्टर दिखाया गया है। पाकिस्तान के जैज टीवी द्वारा जारी किए गए 33 सेकेंड के वीडियो में एक शख्स अभिनंदन जैसी नकल कर रहा है और उन्हीं की तरह मूंछे रखे हुए है, हालांकि वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए है। 

इस विज्ञापन में जब भी अभिनंदन के डुप्लीकेट से भारतीय टीम की अंतिम-11 के बारे में पूछा जाता है तो अभिनंदन द्वारा वायरल बयान के लहजे में जबाव देते हुए कहता है, "माफ कीजिए, मैं आपको यह नहीं बता सकता।"

वह विज्ञापन में उसी तरह चाय पीते दिखाई दे रहे हैं जिस तरह अभिनंदन का वीडियो वायरल हुआ था।

दो सवालों के बाद एक अन्य कैरेक्टर जो सावल कर रहा है वो अभिनंदन के डुप्लीकेट से जाने को कहता है। जैसे ही वो जाने लगते हैं वह सवाल पूछने वाला शख्स उन्हें पकड़ता है और कहता है, "एक सेकेंड रूको, कप कहां लेकर जा रहे हो?"

भारत और पाकिस्तान की टीमें 16 जून को विश्व कप में आमने-सामने होंगी। इस मैच में भारत की कोशिश चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल में मिली हार को बदला लेने की होगी। 

विश्व कप में हालांकि भारत का पलड़ा भारी है। 1992 से लेकर अभी तक भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में कुल छह मैच हुए हैं और सभी में भारत ने जीत हासिल की है। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021