1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टी20 मैच में पाकिस्तान के अफरीदी और आमिर से बीच मैदान में भिड़ गया ये अफगानी खिलाड़ी, देखें Video

टी20 मैच में पाकिस्तान के अफरीदी और आमिर से बीच मैदान में भिड़ गया ये अफगानी खिलाड़ी, देखें Video

पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर और शहीद अफरीदी से अफगानिस्तान का एक युवा खिलाड़ी भिड़ गया और मैदान में काफी बहस भी हो गई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 01, 2020 8:33 IST
Shahid Afridi- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @CRICINGIF Shahid Afridi

कोरोना महामारी के बीच श्रीलंका में पहली बार लंका प्रीमीयर टी20 लीग खेली जा रही है। जिसमें कुछ भारतीय और पाकिस्तान समेत दुनिया के नामी खिलाड़ी खेल रहे हैं। जिसके चलते एक मैच के दौरान पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर और शहीद अफरीदी से अफगानिस्तान का एक युवा खिलाड़ी भिड़ गया और मैदान में काफी बहस भी हो गई। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, लीग के दौरान कैंडी टस्कर्स और गाले ग्लैडिएटर्स के बीच मैच कहला जा रहा था। तभी अफगानिस्तान के नवीन उल हक़ और आमिर के बीच बहस शुरू हो गई। नवीन को उनकी टीम के खिलाड़ियों ने रोकने की कोशिश भी की, लेकिन इनके बीच बहस बढ़ती ही चली गई। इसके बाद विरोधी टीम को जीत की बधाई देने के लिए शाहिद अफरीदी जब अपनी टीम के साथ मैदान पर आए, तो नवीन से उलझते हुए नजर आए। जिसका विडियो क्रिक इन जिफ ने डाला है और ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

वहीं मैच के बात करें तो कैंडी टस्कर्स ने निर्धारित 20 ओवर में तब्तोद बल्लेबाजी करते हुए 196 रन बना डाले। जिसमें कैंडी के लिए ब्रेंडन टेलर ने नाबाद 51 रन जबकि कुसल मेंडिस ने 49 रनों की पारी खेली। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए शाह्दी अफरीदी की कप्तानी वाली टीम 20 ओवर में सात विकेट पर महज 171 रन बना सकी। उनकी टीम से सबसे ज्यादा 82 रन गाले ग्लैडिएटर्स के दनुश्का गुनातिलका ने बनाए।

IND vs AUS : दूसरे वनडे से पहले स्मिथ को आ रहे थे चक्कर बावजूद इसके जड़ा धमाकेदार शतक

जबकि अंकतालिका की बात करें तो 2 मैचों में 2 जीत के साथ जाफना स्टालियन टीम सबसे उपर विराजमान है। इस लीग का फ़ाइनल मुकाबला 16 दिसम्बर को खेला जायेगा। इसमें भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफ़ान पठान, मुनाफ पटेल और मनप्रीत सिंह गोनी जैसे खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। जिनके खेल पर भारतीय फैन्स की भी निगाहें हैं।

डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में ओपनिंग करने को तैयार हैं मार्नस लाबुशैन

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15